• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पार्क में की शादी... दावत में खिलाए रसगुल्ले और कोल्डड्रिंक, सबीना की दिल छू जाने वाली 'लव स्टोरी'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 मई: इंटरनेट में आए दिन कई लव स्टोरी पढ़ने और देखने का मौका मिलता है। उनमें कुछ लोगों की लव स्टोरी इनती दिल को छूने वाली होती है, आप उसे याद किए बिना रह नहीं पाते हैं। कई बार ये लव स्टोरी आपको पूरी दिन मुस्कराने पर मजबूर कर देती हैं। सोशल मीडिया पर इन दिन एक ऐसे ही यंग शादीशुदा कपल की दिल को छू जाने वाली लव स्टोरी वायरल हो रही है। इसे , मयंक ऑस्टेन सूफी ने अपने इंस्टा पेज 'दिल्ली वाला' पर शेयर की है। आईए हम भी आपको इस कहानी से रूबरू करता हैं।

एक ही गिलास में चाय शेयर करती लव स्टोरी

एक ही गिलास में चाय शेयर करती लव स्टोरी

ये लव स्टोरी है 21 साल के अफजल और 19 साल की सबीना की। अफजल और सबीना की ये तस्वीरें दिल्ली के सराय काले खां में एक चाय की दुकान की हैं। तस्वीरों में लड़के ने भूरे रंग की शर्ट के साथ काली जींस पहनी है जबकि लड़की ने सलवार कमीज पहनी हुई है। दोनों चाय के शौकीन हैं। सो काम निपटा कर ठेले पर चाय पीने पहुंचे। लेकिन दोनों अलग-अलग गिलास में चाय पीने की जगह एक ही गिलास में चाय शेयर कर रहे हैं।

माता-पिता नहीं थे इस शादी के पक्ष में

माता-पिता नहीं थे इस शादी के पक्ष में

जब इसे लेकर अफजल से पूछा तो उसने कहा कि, हमें इस तरह से पीना अच्छा लगता है। वही सबीना ने कहा कि, हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं, इसलिए साथ में पीते हैं। यही नहीं अफजल और सबीना हमेशा एक ही प्लेट में खाना खाते हैं। कपल ने बताया कि, उनकी एक साल पहले शादी हुई है। सबीना ने बताया कि, उसके माता पिता इस शादी के पक्ष में नहीं थे। इसकी वजह ये थी कि अफजल दिहाड़ी मजदूर है। हालांकि ये असली वजह नहीं है। उन्होंने विरोध किया क्योंकि वे एक दूसरे को बचपन से जानते थे।

 2019 की सर्दियों में शुरू हुई थी ये लव स्टोरी

2019 की सर्दियों में शुरू हुई थी ये लव स्टोरी

अफजल ने बताया कि, उनका अफेयर 2019 की सर्दियों में शुरू हुआ। जब वह बाजार गई थी। वहीं दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। लवर्स को एक-दूसरे के कई गुण पसंद होते हैं। सबीना अफजल के बारे में बताती हैं: "उनकी हेयर स्टाइल बहुत अच्छी है ... मुझे उनके बात करने का तरीका पसंद है। सबीना को लेकर अफजल ने कहा कि, कहां से शुरू करें? उसका स्वभाव बहुत अच्छा है। मुझे यह पसंद है कि वह हमेशा दुपट्टा पहनती है।

शादी के बाद यूं बदल गई दोनों की जिंदगी

शादी के बाद यूं बदल गई दोनों की जिंदगी

अफजल और सबीना ने शादी के बाद किराए के कमरे में एक साथ नई जिंदगी शुरू की। दोनों का कमरा अपने मां-बाप के घरों के आसपास ही हैं। सबीना बताती हैं कि, हर शाम, अफजल के घर लौटने के बाद, वह मुझे को रात का खाना बनाने में मदद करता है। "वह दिन में काम करता है, और फिर भी वह मेरे लिए जीवन को आसान बनाने के लिए घर पर भी काम करता है। हालांकि इस कपल के बीच कई बार झगड़े भी होते हैं। अफजल ने बतायाकि, वह मेरी अच्छी नहीं सुनती है। यही बात सबीना भी कहती हैं।

Ranbir Kapoor Video: किसका है ये बच्चा जिसे रणबीर ने किया किस, देखिए ये वायरल वीडियोRanbir Kapoor Video: किसका है ये बच्चा जिसे रणबीर ने किया किस, देखिए ये वायरल वीडियो

पार्क में हुई थी ये लव मैरिज

शादीशुदा जिंदगी के एक साल ने दोनों की लाइफ को बदल कर रख दिया है। अफजल ने बताया कि ''मैं ज्यादा जिम्मेदार, ज्यादा मेहनती हो गया हूं। मैं रोजाना सिर्फ 300 रुपये कमाता हूं... आप उस पर घर नहीं चला सकते... मुझे और मेहनत करनी होगी। वहीं सबीना मजाक में कहती हैं कि ''अब मुझे मम्मी की डांट नहीं झेलनी पड़ेगी। अफजल ने बताया कि, हम दोनों ने एक पार्क में शादी की थी। इस समारोह में दोस्तों और रिश्तेदारों ने हिस्सा लिया था। एक काजी साहब ने इसका संचालन किया। दावत में मेहमानों को पेप्सी और सफेद रसगुल्ले खिलाए थे। इस बीच दोनों की चाय खत्म हो जाती है और वे अपने घर की ओऱ निकल जाते हैं।

Comments
English summary
Afzal and Sabeena heartwarming love story delhi Sarai Kale Khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X