• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IPL: पहला मैच जीतने के बाद नहीं रहा कोहली की खुशी का ठिकाना, 'दादा' के जैसे मनाया जश्न...Video Viral

|

नई दिल्ली। क्रिकेट प्रेमियों के सबसे पसंदीदा लीग में से एक आईपीएल (IPL) का 13वां सीजन शुरू हो चुका है। कोरोना संकट में भले ही स्टेडियम दर्शकों से खचा-खच न हो लेकिन टीवी पर लोग छक्के-चौकों की बरसात का मजा ले रहे हैं। सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को रोमांचक मुकाबले में हराकर IPL-2020 में अपनी पहली जीत दर्ज की। अपना पहला मैच जीतने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

आरसीबी ने एसआरएच को 10 रनों से हराया

आरसीबी ने एसआरएच को 10 रनों से हराया

बता दें कि सोमवार को आरसीबी ने एसआरएच को 10 रनों से मात दी, इस मैच के हीरो युजवेंद्र चहल रहे, जिन्होंने 4 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट झटके। मैच खत्म होने के बाद जह विराट और उनकी टीम ड्रेसिंग रूम में पहुंची तो उन्होंने जमकर मस्ती की। इस दौरान विराट कोहली की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने अपनी टी-शर्ट उतारकर जश्न मनाया।

ड्रेसिंग रूम में की जमकर मस्ती

ड्रेसिंग रूम में की जमकर मस्ती

मैच के बाद विराट कोहली एंड कंपनी ने ड्रेसिंग रूम में जमकर मस्ती की और कई राज खोले। इस दौरान विराट कोहली बिना टी-शर्ट के नजर आए। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और दाएं हाथ के बैट्समैन विराट कोहली के इस सेलिब्रेशन ने क्रिकेट प्रमियों को पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली की याद दिला दी। सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम के सफल कप्‍तानों की लिस्‍ट में शामिल हैं। उनके द्वारा लॉर्ड्स में टी-शर्ट उतारने के किस्से को आज भी याद किया जाता है।

सौरव गांगुली की दिला दी याद

सौरव गांगुली की दिला दी याद

सौरव गांगुली के उनके फैंस प्यार 'दादा' भी बुलाते हैं। हालांकि विराट कोहली ने गांगुली की तरह मैदान में टी-शर्ट नहीं उतारी लेकिन ड्रेसिंग रूम में उनके इस जश्न ने लॉर्ड्स में दादा की याद दिला दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्राउंड से निकलकर खिलाड़ी ड्रेसिंग रूप पहुंचते हैं। विराट कोहली आते ही अपनी टी-शर्ट उतार देते हैं। इस दौरान खिलाड़ी एक दूसरे की जीत की बधाई देते हुए भी नजर आते हैं।

IPL के पहले मैच ने बनाया विश्व रिकॉर्ड

IPL के पहले मैच ने बनाया विश्व रिकॉर्ड

गौरतलब है कि कोरोना संकट के चलते कई महीनों तक क्रिकेट से खिलाड़ियों और फैंस को दूर होना पड़ा था। लेकिन जिस तरह से आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत हुई, उसको लेकर लोगों में बीच जबरदस्त रोमांच है। लोगों के रोमांच का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस सीजन के पहले मैज को 20 करोड़ लोगों ने देखा। आईपीएल से इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुआ था, जिसे 20 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा, जोकि अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

437 दिन बाद धोनी की मैदान में वापसी

437 दिन बाद धोनी की मैदान में वापसी

धोनी की क्रिकेट के मैदान पर 437 दिनों बाद वापसी हुई है। उन्होंने आखिरी मैच 2019 में विश्व कप टूर्नामेंट में खेला था। उनका आखिरी मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्वकप का सेमीफाइनल मैच था। इस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा और भारत टूर्नामेंट से बाहर हो गया था। इसके कुछ समय बाद धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास का ऐलान कर दिया था।

आईपीएल में लगाता था सट्टा, हार जाने पर लेकर फरार हुआ था 10 करोड़ का सोना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After winning the first match Virat Kohli took off T-shirt and celebrate Video Viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X