• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमर सिंह के निधन पर भावुक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट की ये फोटो, बिना कुछ लिखे कह दिया सबकुछ

|

नई दिल्ली। राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने 64 वर्ष की आयु में शनिवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। लंबे समय से बीमार चल रहे अमर सिंह का सिंगापुर के एक अस्पताल में चल रहा था जहां आज उनका निधन हो गया है। अमर सिंह के निधन के बाद से बॉलीवुड और राजनीति जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां उन्हें श्रद्धांजलि दे रही हैं। किसी जमाने में अमर सिंह के पक्के दोस्त रहे अभिनेता अमिताभ बच्चन को भी उनके निधन का गहरा सदमा लगा है। अमिताभ ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट कर बिना कुछ कहे अपना शोक व्यक्त किया है।

अमर सिंह के निधन की खबर से भावुक अमिताभ

अमर सिंह के निधन की खबर से भावुक अमिताभ

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अमर सिंह के निधन की खबर के बाद एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में अमिताभ ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है जिसमें वह सिर झुकाए काफी शोकाकुल नजर आ रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि अमिताभ ने अपने इस ट्वीट के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है और ना ही किसी की टैग किया है। अमिताभ ने भले ही कुछ ना लिखा है लेकिन उन्होंने अपनी तस्वीर से जाहिर कर दिया है कि अमर सिंह के दुनिया से जाने के बाद उनका दिल टूट गया है।

90 के दशक में हुई थी अमर और अमिताभ की दोस्ती

अमर सिंह और अमिताभ बच्चन की दोस्ती 90 के दशक में हुई थी। जब अमिताभ बच्चन बहुत बुरे दौर से गुजर रहे थे। उनकी कंपनी ABCL दिवालिया हो चुकी थी और तब अमर सिंह उनकी जिंदगी में जैसे देवदूत बनकर आ गए। सहारा ग्रुप के मालिक सुब्रत राय से अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन की दोस्ती कराई थी। जिसका अमिताभ बच्चन का काफी फायदा हुआ।

    Amar Singh का Singapore में निधन, जानिए किस बीमारी से ग्रसित थे अमर सिंह? | वनइंडिया हिंदी
    हर कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन के साथ होते थे अमर सिंह

    हर कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन के साथ होते थे अमर सिंह

    बता दें कि अमर सिंह और अमिताभ बच्चन की जोड़ी एक समय काफी चर्चा में रहती थी। अमिताभ के साथ हर कार्यक्रम और घर के फंक्शन में अमर सिंह नजर आते थे, लेकिन एक दिन ऐसा कुछ हुआ जिससे उनकी जोड़ी को किसी की नजर लग गई। दोनों के परिवारों के बीच एक समय के बाद ऐसी खटास आ गई कि उसके बाद वो कभी साथ नजर नहीं आए। इसकी वजह अमर सिंह ने हमेशा जया बच्चन को ही मानते थे। अमर सिंह ने अपने कई इंटरव्यू में बच्चन परिवार को लेकर बयान दिया लेकिन अमिताभ या जया की तरफ से कभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई।

    अमिताभ बच्चन ने अमर सिंह के लिए कही थी ये बात

    अमिताभ बच्चन ने अमर सिंह के लिए कही थी ये बात

    एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन से अमर सिंह की टिप्पणियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही सहज उत्तर दिया था। अमिताभ ने कहा था, अमर सिंह उनके दोस्त थे और हमेशा रहेंगे, उनकी किसी बात से चोट नहीं पहुंचती। अमिताभ ने कहा, अमर सिंह हमारे मित्र हैं और हमारे बीच कोई विवाद नहीं है। अमर सिंह को अधिकार है कि वह हमारे बारे में जो चाहें बोल सकते हैं। बता दें कि अमर सिंह का जन्म उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में 27 जनवरी 1956 में हुआ था। अस्पताल में इलाज के दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे, शनिवार को निधन से ठीक 3 घंटे पहले ही उन्होंने एक ट्वीट किया था।

    कोरोना की चपेट में बच्चन परिवार

    कोरोना की चपेट में बच्चन परिवार

    गौरतलब है कि देश-दुनिया में फैले कोरोना वायरस महामरी की चपेट में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी आ गए हैं और मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं। ऐश्वर्या और आराध्या को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था फिलहाल वह होम क्वारंटाइन में हैं। अमिताभ बच्चन अस्पताल में रहने के दौरान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते रहते हैं। अमर सिंह के निधन के बाद पोस्ट की गई उनकी तस्वीर पर कई सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

    पक्के दोस्त अमिताभ से अमर सिंह ने आखिरी वीडियो में मांगी थी माफी, ऐसे आई थी दोनों में दरार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    After the news of Amar Singh death Amitabh Bachchan did not write anything post his picture
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X