• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सनी लियोन और नेहा कक्‍कड़ के बाद अब कार्टून कैरेक्‍टर शिनचैन ने किया BSc में कॉलेज टॉप, जानिए पूरा मामला

|

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सनी लियोन और सिंगर नेहा कक्‍कड़ के बाद अब जापानी कार्टून कैरेक्‍टर शिनचैन का नाम पश्चिम बंगाल के एक कॉलेज की मेरिट लिस्‍ट में आया है। जानकारी के मुताबिक कार्टून कैरेक्टर शिनचैन का नाम उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी कॉलेज की बीएससी (ऑनर्स) की मेरिट लिस्ट में सबसे ऊपर दिखाई दिया। इस बात की जानकारी एक अधिकारी ने सोमवार को न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को दी। मामला जब तूल पकड़ा तब जाकर कॉलेज की वेबसाइट से यह नाम हटाया गया।

    Bengal: Cartoon Character Shinchan ने किया College में Top, Police ने दर्ज किया केस । वनइंडिया हिंदी
    किसी ने शरारत की है, दर्ज हुआ मुकदमा

    किसी ने शरारत की है, दर्ज हुआ मुकदमा

    अधिकारी ने कहा, "मेरिट लिस्ट में शिनचैन का नाम देखने के बाद उसे तुरंत मेरिट लिस्ट से हटा दिया गया और एक नई मेरिट लिस्ट कॉलेज की वेबसाइट पर जारी की गई। हमने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है, क्योंकि ये किसी की शरारत का काम है।" अधिकारी ने बताया, "ऑनलाइन आवेदन के दौरान उम्मीदवारों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर मेरिट लिस्ट को तैयार करने के लिए कॉलेज ने एक एजेंसी की मदद ली थी। लेकिन कक्षाओं के शुरू होने से पहले छात्रों के विवरण की जांच संस्था के अधिकारियों द्वारा की जाएगी।

    नेहा कक्‍कड़ और सनी लियोन भी कर चुकी है टॉप

    नेहा कक्‍कड़ और सनी लियोन भी कर चुकी है टॉप

    इससे पहले सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम मालदा के मानिकचक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में बीए अंग्रेजी (ऑनर्स) में आ चुका है। साथ ही सनी लियोनी का नाम भी तीन अन्य कॉलेजों की सूची में आ चुका है। मामले में चार कॉलेजों ने पुलिस की साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है। पश्चिम बंगाल सरकार ने पहले घोषणा की थी कि इस वर्ष स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश पूरी तरह से ऑनलाइन होगा और कोविड 19 महामारी के कारण हुई कठिनाई के कारण कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं ली जाएगी।

    एक बार बन गया था कुत्ते का आधार कार्ड

    एक बार बन गया था कुत्ते का आधार कार्ड

    साल 2015 में मध्य प्रदेश के भिंड में एक कुत्ते का आधार कार्ड बनाने का मामला सामने आया था। मामले का पता तब चला जब भोपाल के आईसेक्ट दफ्तर में लोगों ने कुत्ते का रजिस्ट्रेशन देखा, जिसके बाद संचालक को फोन पर और कलेक्टर को एक पत्र भेजकर मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने आरोपी ऑपरेटर मोहम्मद आजम खान को गिरफ्तार किया था। हैरान करने वाली बात यह है कि आधार कार्ड बनाने वाले ऑपरेटर ने मजाक में ही यह कार्ड बनाया था।

    सर्वे में कोरोना को लेकर चिंताजनक खबर- रिकवर हुए हर मरीज में नहीं मिली एंटीबॉडीसर्वे में कोरोना को लेकर चिंताजनक खबर- रिकवर हुए हर मरीज में नहीं मिली एंटीबॉडी

    English summary
    After 'Sunny Leone' and 'Neha Kakkar', 'Shinchan' tops BSc Honours merit list of Bengal college.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X