• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

श्वेता तिवारी ने CCTV में दिखाया अभिनव कोहली का सच तो महिला आयोग हुआ सख्त, DGP को दिए कार्रवाई के निर्देश

|

मुंबई, 13 मई: अभिनेत्री श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच का झगड़ा अब विवादों में आ गया है। श्वेता तिवारी इन दिनों अपने बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ रहती हैं। श्वेता तिवारी का दावा है कि उनके पति अभिनव कोहली उनके बेटे रेयांश को उनसे छीनने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बात श्वेता तिवारी ने एक सीसीटीवी फुटेज वीडियो जारी किया। इस वीडियो में दिख रहा है कि अभिनव कोहली अपने बच्चे को छीनने के लिए श्वेता तिवारी से झड़प कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग (नेशनल कमीशन ऑफ वीमन) सख्त हो गया है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखकर इस मामले में कार्रवाई की बात कही है। श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रह है।

NCW ने कहा- वीडियो देख हम हैरान हैं

NCW ने कहा- वीडियो देख हम हैरान हैं

राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस विवाद पर ट्विटर पर लिखा, ''नेशनल कमीशन ऑफ वीमन इस कथित घटना से हैरान है और उसने मामले का संज्ञान लिया है। चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखकर मामले में तुरंत कार्रवाई करने और कानून के अनुसार उचित कार्रवाई करने को कहा है।"

राष्ट्रीय महिला आयोग के ट्वीट पर अभिनव ने दी सफाई

राष्ट्रीय महिला आयोग के ट्वीट पर अभिनव ने दी सफाई

राष्ट्रीय महिला आयोग की कार्रवाई करने वाले ट्वीट में अभिनव कोहली ने सफाई दी है। राष्ट्रीय महिला आयोग के ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अभिनव ने लिखा है, ''आदरणीय अध्यक्ष जी (रेखा शर्मा) आपसे गुजारिश है कि कृपया मेरे बेटे को खोजने और उसे मुझे सौंपने के लिए डीजीपी महाराष्ट्र से अनुरोध करें।''

अभिनव-श्वेता का वीडियो देख गुस्सा हुए सेलेब्स

अभिनव-श्वेता का वीडियो देख गुस्सा हुए सेलेब्स

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली का वीडियो देख फैंस के साथ-साथ एक्ट्रेस के सपोर्ट में कई सेलेब्स भी आए हैं। कई सेलेब्स ने अभिनव कोहली की हरकत को शर्मनाक बताया है और गिरफ्तारी की मांग की है। अभिनव कोहली के रवैये पर एकता कपूर ने कहा, ये आदमी अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।

वहीं रिद्धिमा पंडित ने लिखा है, 'हे भगवान श्वेता, आप बस मजबूत रहिए, एक मां जानती है कि उसके बच्चे के लिए क्या अच्छा है। श्रृष्टि रोड़े ने भी श्वेता को स्ट्रांग रहने के लिए बोला है।

करणवीर बोहरा ने लिखा है, 'मॉमी... इस मामले पर फौरस केस दर्ज कराइए। यह अमानवीय है, ये तो देखा भी नहीं जा रहा है। प्लीज उसे अपनी जिंदगी से दूर करो।' वहींअनीता हसनंदानी ने लिखा है, ये अवास्तविक है।

ये भी पढ़ें-'देख लो इस डरावने शख्स की सच्चाई', VIDEO में श्वेता तिवारी से बेटे को छीनते नजर आए अभिनवये भी पढ़ें-'देख लो इस डरावने शख्स की सच्चाई', VIDEO में श्वेता तिवारी से बेटे को छीनते नजर आए अभिनव

श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर कर कहा- सच को सामने आने दीजिए

श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर कर कहा- सच को सामने आने दीजिए

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ दो वीडियो शेयर किए थे। जिसमें से एक वीडियो सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज था। वीडियो में दिख रहा था कि अभिनव कोहली अपने बेटे को छीनने के लिए श्वेता तिवारी से झड़प कर रहे हैं। जिसमें आखिरकर वह श्वेता को गिराकर बच्चे को छीन कर ले जाते हैं। हालांकि श्वेता ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें किसी का भी चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है।

वहीं एक दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि श्वेता और अभिनव का बेटा रेयांस काफी डर हुआ है और खुद को कमरे में चादर में छिपा रहा है। वीडियो को शेयर कर श्वेता ने लिखा था, ''अब सच को सामने आने दीजिए। यही वजह है कि मेरा बेटा अभिनव से क्यों डरता है।''

श्वेता और अभिनव 2013 में की थी शादी

श्वेता और अभिनव 2013 में की थी शादी

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली ने तीन साल तक एक-दूसरे को डेटिंग करने के बाद 2013 में शादी की थी। श्वेता ने 2016 में एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम रेसांश है। साल 2017 से ही श्वेता और अभिनव की शादी में कुछ सही नहीं चल रहा था। उनके बीच की अनबन की खबरें इंटरनेट पर आने लगी थी। श्वेता और अभिनव 2019 में अलग हो गए थे। श्वेता ने अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत भी दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने और उनकी बेटी पलक तिवारी के खिलाफ उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

English summary
After Shweta Tiwari CCTV video of Abhinav Kohli, NCW writes to DGP Maharashtra to look matter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X