• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

4 मंजिला बिल्डिंग सौंपने पर सीएम के थैंक्यू कहने पर, जानें शाहरूख के बाद अब पत्नी गौरी ने दिया क्या जवाब

|

मुंबई। कोरोना संकट से लड़ने के लिए पूरा देश एक साथ खड़ा है। कोई घर में रहकर देश सेवा कर रहा है तो कोई अपनी मेहनत की कमाई को दान कर सहयोग करने की कोशिश कर रहा है। इसी कड़ी में एक्टर शाहरुख खान ने भी कोरोना के खिलाफ जारी इस जंग में अपना योगदान दिया है। गुरुवार को उन्होंने मदद का ऐलान किया था इसके बाद शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने शुक्रवार को पीएम केयर फंड और महाराष्‍ट्र मुख्‍यमंत्री राहत कोष समेत कई राहत कोषों में धनराशि दान की।

gouri
इतना ही नहीं इन ऐलानों के बाद शाहरुख और और उनकी पत्नी गौरी खान ने महाराष्ट्र सरकार को अपने चार मंजिला पर्सनल ऑफिस की बिल्डिंग को, उन बच्चों और बुजुर्ग मरीजों के लिए एक क्वारंटाइन केंद्र के रूप में इस्तेमाल करने के लिए दिया जिन लोगों के पास क्वारंटाइन के लिए पर्याप्त जगह और सुविधाएं नहीं हैं। जिसके बाद अब शाहरुख खान और उनकी पत्नी के ऑफिस की चार मंजिला बिल्डिंग में मरीजों को क्वारंटाइन में रखने के लिए आवश्यक बुनियादी सुविधाओं से लैस किया जाएगा।
गौरी ने सीएम ठाकरे को दिया ये जवाब

गौरी ने सीएम ठाकरे को दिया ये जवाब

शाहरूख खान और उनकी पत्नी गौरी के द्वारा कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग देने के बाद महाराष्‍ट्र सीएम उद्वव ठाकरे ने इसके इस समर्थन के लिए ट्ववीटर पर धन्‍यवाद दिया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ट्वीट कर शाहरुख का आभार व्यक्त किया। जिस पर गौरी खान ने प्रतिक्रिया देते हुए सीएम के काम की सराहना करते हुए लिखा कि जो आप कर रहे हैं, उसके लिए आभारी हैं। गौरी खान ने ट्वीट किया, ऐसे समय में, हम सभी को अपना काम करना होगा। महाराष्ट्र को सुरक्षित रखने के लिए आप जो भी कर रहे हैं, उसके लिए आभारी हूं।

    Coronavirus: Shahrukh Khan ने Quarantine Center बनाने के लिए दी अपनी 4 मंजिला Office| वनइंडिया हिंदी
    शाहरुख खान ने इस भाषा में दिया जवाब

    शाहरुख खान ने इस भाषा में दिया जवाब

    गौरतलब है कि जब सीएम ठाकरे ने शाहरुख को अंग्रेजी में थैंक यू बोला, तो शाहरुख ने उन्हें मराठी में जवाब देकर हैरान कर दिया था। फैंस भी शाहरुख का मराठी में ट्वीट देख इंप्रेस हो गए शाहरुख खान ने मराठी में ट्वीट किया- हम सब एक परिवार हैं। इस समय स्वस्थ रहने के लिए हम सभी को साथ रहना चाहिए।

    इस नेक काम के बाद शाहरुख खान खूब हो रहे ट्रेंड

    इस नेक काम के बाद शाहरुख खान खूब हो रहे ट्रेंड

    बता दें शाहरुख ख़ान और उनके परिवार के इस नेक क़दम की सोशल मीडिया पर काफ़ी चर्चा हो रही है और ट्विटर पर #दानकर्ता_शाहरूख़ख़ान और #ShahrukhsHomeForQuarantine ट्रेंड कर रहा है।

    आदित्य ठाकरे की तारीफ की

    आदित्य ठाकरे की तारीफ की

    आदित्य ठाकरे ने भी शाहरुख की मदद पर शुक्रिया बोला। शाहरुख ने जवाब में उनकी तारीफ करते हुए कहां था कि वो महाराष्ट्र के विकास के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. सिर्फ यही नहीं शाहरुख खान ने आदित्य से खाली वक्त में कविता भी लिखने को कहा.

    बीएमसी ने मदद के लिए बोला थैंक्स

    बीएमसी ने मदद के लिए बोला थैंक्स

    बीएमसी ने शाहरुख और उनकी पत्नी का धन्यवाद करते हुए ट्वीट कर कहा है, 'बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी की इस दरियादिली के लिए धन्यवाद। उन्होंने अपने पर्सनल ऑफिस की चार मंजिला बिल्डिंग को बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए क्वारंटाइन सेंटर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए दिया है।' गौरतलब है कि शाहरुख खान ने हाल ही में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सरकार को मदद के तौर पर एक बड़ी राशि देने के अलावा कई बड़े ऐलान किए हैं।

    जानिए लता मंगेशकर, रोहित शेट्टी और बादशाह ने कोरोना के खिलाफ जंग के लिए कितने रुपए किए दान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    On the CM's thank you for handing over the 4-storey building, after knowing Shahrukh, now wife Gauri gave the answer
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X