• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वकील विकास सिंह का दावा- 'रिया की लाइफ में आने के बाद सुशांत की बिगड़ी स्थिति'

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी उलझती जा रही है, तो वहीं इस मामले पर अब बड़ा बयान सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि सुशांत की लाइफ में जबसे रिया की एंट्री हुई थी तब से ही सुशांत की हालत बिगड़ गई थी, सुशांत 2019 तक बिल्कुल ठीक थे,जब से रिया सुशांत की जिंदगी में आई तब से सुशांत को मानसिक परेशानी हुई. रिया ने ऐसे हालात बनाये की सुशांत की मानसिक स्थिति और खराब होती चली गई।

    Sushant Singh Case : वकील का दावा- Rhea के साथ सुशांत की जिंदगी में आईं परेशानियां | वनइंडिया हिंदी
    'सुशांत के स्वास्थ्य के बारे में गलत बात फैलाई जा रही'

    'सुशांत के स्वास्थ्य के बारे में गलत बात फैलाई जा रही'

    विवेक सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह की बहनें कल मुझे मिली उन्होंने बताया कि मीडिया में परिवार के बारे में गलत कैंपेन चलायी जा रही थी, सुशांत के स्वास्थ्य के बारे में गलत बात फैलाई जा रही है, सच तो ये है कि रिया के आने के बाद से ही सुशांत को दिक्कतें शुरू हुई थीं। या ने ऐसे हालात बनाये की सुशांत की मानसिक स्थिति और खराब होती चली गई।

    यह पढ़ें: रिया के बचाव में उतरीं ये फिल्मी हस्तियां, कहा-गिद्धों की तरह मीडिया कर रहा है बर्ताव

    फैमिली को लगता है कि सुशांत की हत्या की गई है: विकास सिंह

    फैमिली को लगता है कि सुशांत की हत्या की गई है: विकास सिंह

    मालूम हो कि इससे पहले विकास सिंह ने कहा था कि सुशांत की फैमिली को लगता है कि सुशांत की हत्या की गई है, विकास सिंह ने स्पष्ट शब्दों में इसे एक हत्या का मामला बता दिया है, उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस ने जिस तरह से तफ्तीश की है, उस पर भी सवाल खड़े होते हैं।

    सुशांत का परिवार मराठी नहीं जानता है: विकास सिंह

    सुशांत का परिवार मराठी नहीं जानता है: विकास सिंह

    विकास सिंह ने कहा कि पहले बिहार में सुशांत के परिवार वालों ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज की थी, लेकिन अब ये हत्या का मामला लगता है। विकास सिंह ने कहा कहा कि मुंबई पुलिस ने जो स्टेटमेंट जारी किया था, वो मराठी भाषा में था, सुशांत का परिवार मराठी नहीं जानता है ऐसे में मुंबभ पुलिस ने उसी स्टेटमेंट को सुप्रीम कोर्ट के सामने सील्ड कवर में पेश किया है, जो कि बिल्कुल गलत है।

    'सुशांत ने उदासी के कारण आत्महत्या की थी'

    'सुशांत ने उदासी के कारण आत्महत्या की थी'

    आपको बता दें कि जून में मुंबई पुलिस के सामने एक्टर के पिता जो बयान दिया था, उसमें उन्होंने कहा था कि मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने आत्महत्या क्यों की, उसने कभी किसी तरह के तनाव या डिप्रेशन के बारे में बात मुझसे नहीं की, मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से शिकायत नहीं है, न ही संदेह है, मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी के कारण आत्महत्या की है।

    यह पढ़ें: रिया की 'बिकिनी तस्वीरों' का इस्तेमाल करने पर मीडिया पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, पूछा ये सवाल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Singh Rajput had no trouble till 2019. After Rhea Chakraborty came in his life, he used to be restless which the family perceived as anxiety & provided help but the family had no knowledge that he had bipolar disorder or depression: Vikas Singh, lawyer of Rajput's family
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X