• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार के शिक्षामंत्री के इस्तीफे के बाद नीतीश पर बरसे तेजस्वी यादव, बोले- 'नौटंकी अब चलने नहीं दी जाएगी'

|

नई दिल्ली। बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरीके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद मेवालाल चौधरी ने आज अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। मेवालाल चौधरी पर असिस्टैंट प्रोफेसर की नियुक्ति मामले में भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे, जिसके बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। लेकिन मेवालाल के इस्तीफे के बाद विपक्ष ने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। तेजस्वी यादव ने एक के बाद एक ट्वीट करके सीधे नीतीश कुमार पर इस मसले को लेकर हमला बोला है।

tejashwi

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके लिखा, 'मा. मुख्यमंत्री जी,जनादेश के माध्यम से बिहार ने हमें एक आदेश दिया है कि आपकी भ्रष्ट नीति, नीयत और नियम के खिलाफ आपको आगाह करते रहें। महज एक इस्तीफे से बात नहीं बनेगी। अभी तो 19 लाख नौकरी,संविदा और समान काम-समान वेतन जैसे अनेकों जन सरोकार के मुद्दों पर मिलेंगे। जय बिहार,जय हिन्द'। एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी यादव ने कहा कि इस पूरे मामले में असली गुनाहगार आप हैं।

नीतीश पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने ट्वीट किया, 'मैंने कहा था ना आप थक चुके है इसलिए आपकी सोचने-समझने की शक्ति क्षीण हो चुकी है। जानबूझकर भ्रष्टाचारी को मंत्री बनाय, थू-थू के बावजूद पदभार ग्रहण कराय, घंटे बाद इस्तीफ़े का नाटक रचाया। असली गुनाहगार आप है। आपने मंत्री क्यों बनाया??आपका दोहरापन और नौटंकी अब चलने नहीं दी जाएगी?'

गौरतलब है कि तारापुर के नवनिर्वाचित जेडीयू विधायक डॉ मेवालाल चौधरी को पहली बार कैबिनेट में शामिल किया गया था। तेजस्वी यादव लगातार मेवालाल पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को उठा रहे थे। आज भी उन्होंने इस मसले पर ट्वीट कर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा हत्या और भ्रष्टाचार के अनेक मामलों में IPC की 409, 420, 467, 468, 471 और 120B धारा के तहत आरोपी मेवालाल चौधरी को शिक्षा मंत्री बनाने से बिहारवासियों को क्या शिक्षा मिलती है?

इसे भी पढ़ें- बिहार प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष शक्ति सिंह गोहिल व मदन मोहन झा ने सौंपा इस्तीफा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After resignation of Bihar education minister Tejashwi Yadav calls it drama hits on Nitish Kumar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X