57 साल के टीचर ने रेप कर 15 साल की छात्रा को बना दिया मां, बच्‍ची को देखना तक नहीं चाहती पीडि़ता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    Uttarakhand: हैवान शिक्षक ने किया 15 साल की छात्रा का बलात्कार, छात्रा बनी माँ | वनइंडिया हिंदी

    देहरादून। उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल में एक स्‍कूल टीचर ने 10वीं की छात्रा से बलात्‍कार कर दिया। बीते हफ्ते 15 वर्षीय पीडि़ता ने एक बच्‍ची को जन्‍म दिया है। इस हादसे के बाद से पीडि़ता इस कदर दुखी है कि वह अपनी बच्‍ची को देखना तक नहीं चाहती और उसे खुद से दूर करना चाहती है। पीडि़ता के पिता ने अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि मेरी बेटी अभी खुद बहुत छोटी है। वो दसवीं की परीक्षा की तैयारी करना चाहती है लेकिन उसे मां का धर्म निभाने के लिए मजबूर किया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि नवजात से हमारी कोई भावना नहीं है। हमने अबतक उसका नाम तक नहीं रखा है और हम उसे खुद से दूर करना चाहते हैं।

    इलाज के दौरान चला था पता कि वो प्रेग्‍नेंट है

    इलाज के दौरान चला था पता कि वो प्रेग्‍नेंट है

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला सितंबर महीने में सामने आया था। पेट दर्द की शिकायत को लेकर जब पीडि़ता को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया तो वहां पता चला कि वो 7 महीने की गर्भवती है। उसके बाद पीडि़ता ने परिजनों को बताया था कि स्‍कूल में इतिहास के टीचर प्रवेश कुमार ने उसका रेप किया था। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

    57 वर्ष का है टीचर, जेल में है बंद

    57 वर्ष का है टीचर, जेल में है बंद

    सोमवार को बच्ची को डीएनए टेस्ट के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया था। पीड़िता ने बताया था कि आरोपी ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 57 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने पीड़िता के साथ रेप करने के मामले में गिरफ्तार किया और वह 27 सितंबर से जेल में बंद है।

    डीएनए रिपोर्ट के बाद आरोपी पर होगी सख्‍त कार्रवाई

    डीएनए रिपोर्ट के बाद आरोपी पर होगी सख्‍त कार्रवाई

    इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नवजात बच्ची के डीएनए टेस्ट से आरोपी के खिलाफ सख्त केस बनाने में मदद मिलेगी। केम्पटी पुलिस थाने के एसओ मनोज नेगी ने बताया डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट आने में तीन महीने लगेंगे जिसके बाद हमें इस केस में ज्यादा मदद मिलेगी।

    Read Also- यहां खुलेआम हो रही है अय्याशी, अनलिमिटेड है शराब और सेक्‍स, एक गेस्‍ट पर दो कॉलगर्ल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    After rape by school teacher, 15 years old student gave birth to baby girl in Uttarakhand.

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.