• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना के बाद एक और एक्‍ट्रेस ने लगाया विकास बहल पर उत्‍पीड़न का आरोप, कहा- जबरन चूमने की कोशिश की

|

मुंबई। हॉलीवुड से चला #MeToo कैंपेन अब बॉलीवुड तक पहुंच चुका है। इतना ही नहीं इसका असर धीरे-धीरे और गहरा होता जा रहा है। फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल के खिलाफ एक-एक कर यौन शोषण के नए आरोप सामने आ रहे हैं। फैंटम कंपनी की क्रू मेंबर रही महिला के साथ सेक्शुअल हैरसमेंट का मामला सामने आने के बाद कंगना रनौत ने भी अपने साथ हुई घटना को शेयर किया। अब एक और ऐक्ट्रेस ने विकास बहल पर उन्हें जबरन किस करने की कोशिश का आरोप लगाया है।

कंगना के बाद एक और एक्‍ट्रेस ने लगाया विकास बहल पर उत्‍पीड़न का आरोप, कहा- जबरन चूमने की कोशिश की

रिपोर्ट्स की मानें तो ऐक्ट्रेस ने अपना नाम छिपाए रखने की शर्त पर बताया कि एक प्राइवेट पार्टी के दौरान उनके साथ यह घटना हुई थी। उन्होंने कहा कि 'विकास बहल शराब के नशे में थे या नशे में होने का नाटक कर रहे थे। वह मेरे करीब आए और मुझे जबरन किस करने की कोशिश की। मैंने उन्हें धक्का मारते हुए खुद से दूर किया और फिर पार्टी से चली गई।' ऐक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना के बाद वह इस बात का खास ध्यान रखती थीं कि वह कभी भी विकास की मौजूदगी में अकेले न हों। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विकास बहल अक्सर शराब के नशे में होने का नाटक करते थे ताकि वह अपनी हरकतों से बच सकें।

कंगना ने भी लगाया है आरोप

अभिनेत्री कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि विकास बहल ने उन्हें कई मौकों पर असहज महसूस कराया था। कंगना का यह बयान प्रोडक्शन हाउस 'फैंटम फिल्म्स' की एक महिला कर्मचारी द्वारा फिल्म निर्देशक पर छेड़छाड़ का आरोप फिर से लगाये जाने के बाद आया है। 'फैंटम फिल्म्स' की एक महिला कर्मचारी ने पिछले साल आरोप लगाया था कि निर्देशक विकास बहल ने उसके साथ गोवा की यात्रा के दौरान अनुचित तरीके से व्यवहार किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An avalanche of allegations about filmmaker Vikas Bahl are piling up after another actress (on the condition of anonymity) came forward with her story of how the Queen director allegedly "forcibly tried to kiss" her.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X