जल्‍द गिरफ्तार हो सकती है डेरा समिति की चेयरपर्सन विपश्‍यना, राम रहीम और हनीप्रीत के लिए बड़ी मुसीबत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। डेरा सच्‍चा सौदा प्रबंधन समिति की चेयरपर्सन विपश्‍यना इंसा किसी भी वक्‍त गिरफ्तार हो सकती है। विपश्‍यना पर सूचनाएं छिपाने और पुलिस को गुमराह करने का गंभीर आरोप है। पूरे मामले की जांच के लिए गठित की गई एसआईटी टीम ने छानबीन में पाया है कि विपश्‍यना भी इसमें शामिल थी। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सिरसा में हनीप्रीत और आदित्‍य सहित जिन 20 से ज्‍यादा लोगों के मोबाइल फोन की लोकेश ट्रेस की थी उसमें विपश्‍यना का मोबाइल फोन भी शामिल था।

जल्‍द गिरफ्तार हो सकती है डेरा समिति की चेयरपर्सन विपश्‍यना, राम रहीम और हनीप्रीत के लिए बड़ी मुसीबत

विपश्‍यना को सरकारी गवाह बना सकती है पुलिस

ऐसे में मीडिया में इस बात को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं कि विपश्‍यना को इस मामले में सरकारी गवाह बनाया जा सकता है। हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की जा रही है, बावजूद इसके हनप्रीत-विपासना की आमने सामने हुई पूछताछ के बाद से अब तक पुलिस जिस तरह से इस मामले में आगे बढ़ रही है कि उसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि पुलिस विपासना को सरकारी गवाह बनाने की तैयारी कर रही है।

विपश्‍यना को जान का भी खतरा

जानकारी के मुताबिक विपश्‍यना अगर सरकारी गवाह बनती है तो वो सीधे-सीधे डेरा की खूंखार गैंग के टारगेट पर आ सकती है। जसमीत और गुरदास सलवारा की टीम विपश्‍यना पर नजर रखे हुए है क्‍योंकि उसको डेरा की संपत्ति और खजाने की पूरी जानकारी है। जांच में सामने आया है की हनीप्रीत के निर्देश पर वह डेरा के सभी चेकों पर हस्ताक्षर करती थी।

Read Also- पत्‍नी को थी नए-नए मर्दों से रिश्‍ते बनाने की लत, इंजीनियर पति ने कर लिया कुछ ऐसा कि...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dera Sacha Sauda chairperson Vipassana Insan is likely to be arrested.
Please Wait while comments are loading...