हनीप्रीत के बाद अब अंडरग्राउंड हुई विपाशना, मची खलबली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Gurmeet Ram Rahim की Honeypreet के बाद अब Underground हुई Vipassana । वनइंडिया हिंदी

नई दिल्‍ली। रेप मामले में सज़ा काट रहे गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत के बाद डेरे की अध्यक्ष विपाशना इंसा के भी लापता होने की खबर आ रही है। वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि विपाशन संभवत: गिरफ्तारी से बचने के लिए अंडरग्राउंड हो गई है। इस बीच डेरा सच्‍चा सौदा के उदयपुर संभाग के प्रमुख प्रदीप ने जानकारी दी है कि हनीप्रीत नेपाल में है। प्रदीप को शनिवार देर रात हरियाणा पुलिस ने हिरासत में लिया था। उधर नेपाल पुलिस ने भी आशंका जताई है कि हनीप्रीत वहीं है और बार-बार अपनी लोकेशन बदल रही है। पुलिस को इस बात की भी जानकारी मिली है कि राम रहीम के सजा के ऐलान से पहले ही हनीप्रीत ने विदेश भागने का पूरा प्‍लान बना लिया था। आपको बता दें कि राम रहीम के हर काले कारनामे में हनीप्रीत बराबर की हिस्‍सेदार है। 

बाबा के लिए लड़कियों को बहलाने का काम करती थी हनीप्रीत

बाबा के लिए लड़कियों को बहलाने का काम करती थी हनीप्रीत

जानकारी के मुताबिक हनीप्रीत अपने मुंहबोले पिता राम रहीम के लिए 'रूबरू' नाम से नाइट पार्टी आयोजित करवाती थी। इस पार्टी में अच्छे-अच्छे घरानों की लड़कियों और महिलाओं से एंट्री फीस के तौर पर 12-15 हजार रुपए वसूले जाते थे। खास बात यह है कि सिर्फ लड़कियों की इस पार्टी में बाबा ही आता था और वो अपने चमत्कार दिखाकर व डबल मीनिंग गानों से उनको अपने वश में करता था।

राम रहीम के थे बेटी हनीप्रीत से अवैध संबंध

राम रहीम के थे बेटी हनीप्रीत से अवैध संबंध

बाबा राम रहीम के अपनी ही बेटी हनीप्रीत के साथ नाजायज संबंध थे। इस बात का खुलासा खुद बाबा की बेटी के पति विश्वास गुप्ता ने किया है। विश्वास गुप्ता का कहना है कि दुनिया को धोखा देने के लिए बाबा ने मेरी पत्नी हनीप्रीत को अपनी बेटी बना लिया और उसके साथ अवैध संबंध बनाए। ताकि दुनिया उस पर कोई उंगली न उठा सके।

एक दिन दोनों को सेक्‍स करते देख लिया

एक दिन दोनों को सेक्‍स करते देख लिया

गुप्ता ने बताया कि मई 2011 में जब मैं बाबा की गुफा में रह रहा था तो उनका दरवाजा खुला था। दरवाजा बंद करने गया तो कमरे के अंदर जो हो रहा था उसको देखकर मैं चौंक गया। गुरमीत राम और मेरी पत्नी हनीप्रीत सेक्स कर रहे थे। उन लोगों ने भी मुझे देख लिया। मैं भी चौंक गया आखिर ये हो क्या रहा है। बाबा जिसे दुनिया को अपनी बेटी बताकर जिसके सेक्स कर रहा है वो मेरी पत्नी है। विश्वास ने बताया कि जब मैंने उनको इस हालत में पकड़ लिया तो बाबा ने मुझे परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी।

विश्‍वास गुप्‍ता ने दर्ज करवाया था केस

विश्‍वास गुप्‍ता ने दर्ज करवाया था केस

विश्वास गुप्ता ने पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में केस भी दर्ज करवाया था और डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के कब्जे से बीवी को मुक्त कराने की मांग भी की थी। जिस पर कोर्ट ने हरियाणा के डीजीपी को एक्शन का निर्देश दिया था। आपको बता दें कि राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही हनीप्रीत लापता है। अब उसके नेपाल में होने की बात कही जा रही है।

Read Also- राम रहीम के डेरे में होती थी आपत्तिजनक पूल पार्टी, भाभी संग लड़कियों को आने की थी इजाजत

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After Honeypreet Insan, Vipassana Insan also underground,
Please Wait while comments are loading...