• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिलीप घोष फिर से नियुक्त हुए पश्चिम बंगाल के BJP प्रमुख, CAA प्रदर्शनकारियों पर दिया था विवादित बयान

|

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) प्रदर्शनकारियों के खिलाफ विवादित बयान देने के बाद विरोधियों के निशाने पर आए पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता दिलीप घोष के लिए राहत की खबर है। एक कार्यक्रम में प्रदर्शनकारियों पर भड़कने के बाद उन्होंने एक विवादित बयान दिया जिसके बाद उनको विपक्ष की आलोचनाओ का सामना करना पड़ा। तृणमूल कांग्रेस के नेता ने उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

Dilip Ghosh re-appointed West Bengal BJP chief

मामला ठंडा होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने दिलीप घोष को एक बार फिर पश्चिम बंगाल बीजेपी का अध्यक्ष नियुक्त कर दिया गया है। बता दें कि बीजेपी ने यह फैसला 2021 में होने वाले महत्वपूर्ण और बहुप्रतीक्षित बंगाल विधानसभा चुनावों को देखते हुए लिया है। पश्चिम बंगाल में भाजपा के पास इस पद के लिए दिलीप घोष के अलावा कोई और उम्मीदवार नही हैं। मामलू हो कि विवादित बयान देने के तीन दिन बाद दिलीप घोष फिर से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चुने गए हैं।

दिलीप घोष ने दिया था विवादित बयान
सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर बोलते हुए 3 दिन पहले दिलीप घोष ने एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि आप यहां आएंगे, हमारा ही खाना खाएंगे, यहीं रहेंगे और यहां रहकर हमारी सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाएंगे। क्या ये उनकी जमींदारी है। बीजेपी नेता दिलीप घोष यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने कहा कि ऐसे प्रदर्शनकारियों को हम लाठी से पीटेंगे, गोली मारेंगे और जेल में बंद कर देंगे। बीजेपी नेता के इस बयान पर विरोध शुरु हो गया है। उनके इस आपत्तिजनक बयान को लेकर पलटवार का दौर शुरू हो गया है। दिलीप घोष अब अपने इस बयान को लेकर मुश्किल में पड़ गए थे। टीएमसी नेता कृष्णेंदु बनर्जी ने उनके खिलाफ नादिया में एफआईआर दर्ज करा दी थी।

यह भी पढ़ें: निर्भया केस: बीजेपी का बड़ा आरोप, केजरीवाल सरकार की लापरवाही की वजह से दोषियों की फांसी में हो रही देरी

English summary
after gave controversial statement on CAA protesters Dilip Ghosh re-appointed West Bengal BJP chief
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X