• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तलाक के बाद भी आमिर खान-किरण राव निभा रहे हैं अपना ये वादा, फोटो वायरल

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 जुलाई। बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान और किरण राव ने कुछ हफ्ते पहले शादी के पंद्रह साल बाद तलाक ले लिया है। तलाक के समय जो वादा उन्‍होंने किया था उसे वो निभाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्‍वीर वायरल हो रही हैं जिसमें साफ नजर आ रहा है कि भले ही कागज पर वो अब पति-पत्‍नी नहीं हैं लेकिन अपने बेटे के लिए वो अभी साथ है। याद रहें उन्होंने अपने तलाक को अंत नहीं बल्कि एक नए सफर की शुरुआत बताते हुए कहा था कि वे अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता बने रहेंगे। आमिर और किरण लाल सिंह चड्ढा के सेट पर अपने बेटे आजाद के साथ टेबल टेनिस खेलते नजर आए। अपने तलाक की घोषणा के हफ्तों बाद, आमिर खान और किरण राव अपने बेटे आजाद राव खान के प्रति समर्पित अभिभावक बने हुए हैं।

आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के सेट पर बेटे के साथ टेबल टेनिस खेलते आए नजर

आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के सेट पर बेटे के साथ टेबल टेनिस खेलते आए नजर

किरण राव और आमिर खान इंटरनेट पर वायरल हो रही नई तस्वीरों में लाल सिंह चड्ढा के सेट पर अपने बेटे के साथ टेबल टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं। आमिर, किरण और आने वाली फिल्म की टीम ने हाल ही में लद्दाख में अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म की शूटिंग पूरी की है। अपने तलाक को अंत नहीं बल्कि एक नए सफर की शुरुआत बताते हुए आमिर और किरण ने अपने बयान में कहा था कि वे अपने बेटे आजाद के लिए समर्पित माता-पिता बने रहेंगे। आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद का जन्‍म 5 दिसंबर, 2011 को सरोगेसी के जरिए हुआ था।

शादी के 15 साल बाद दोनों ने लिया है तलाक, लेकिन निभा रहे ये वादा

शादी के 15 साल बाद दोनों ने लिया है तलाक, लेकिन निभा रहे ये वादा

वहीं कुछ दिन पहले आमिर खान और किरण राव को हाल ही में पारंपरिक पोशाक पहने लद्दाख में एक साथ डांस करते देखा गया था। अब दोनों की अपने बेटे आजाद के साथ टेबल टेनिस खेलने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्टर नागा चैतन्य भी उनके साथ टेबल टेनिस एन्जॉय करते नजर आए। एक अन्य पोस्ट में आमिर और किरण लाल सिंह चड्ढा की टीम के साथ फिल्म देखते नजर आ रहे हैं। एक्स कपल फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद तलाक की घोषणा करने के लिए 3 जुलाई को एक संयुक्त बयान जारी किया। उन्होंने अपने तलाक को अंत नहीं बल्कि एक नए सफर की शुरुआत बताते हुए कहा कि वे अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता बने रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वे एक साथ परियोजनाओं पर काम करना जारी रखेंगे।

    Aamir Khan-Kiran Rao Divorce के बाद फिर दिखे साथ, Son Azad संग खेला Table Tennis | वनइंडिया हिंदी
    पोस्‍ट में लिखी ये बात

    पोस्‍ट में लिखी ये बात

    बयान में कहा गया है, "इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में है।

    हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं,

    इस पोस्‍ट में आगे लिखा गया है, "हमने कुछ समय पहले एक सुनियोजित अलगाव शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करते हैं। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं।

    English summary
    After divorce, Aamir Khan-Kiran Rao were seen playing tennis with their son on the sets of Lal Singh Chaddha.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X