• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब कंगना के निशाने पर आमिर खान, Tweet करके पूछा-Intolerance गैंग ने कितने कष्ट सहे?

|

मुंबई। मायानगरी की तुलना POK से करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ अब अंधेरी कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है, ये अर्जी अली कासिफ खान नाम के वकील ने दर्ज की है, जिन्होंने कंगना के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का आरोप लगाया है, उन्होंने अपनी अर्जी में कहा है कि कंगना ने अदालत के प्रति दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक ट्वीट किया था, कंगना ने लोगों को भड़काने की कोशिश की है इसलिए अली ने कंगना पर राजद्रोह और दो धर्मों के बीच तनाव भड़काने का मामला दर्ज करने का आदेश देने की मांग की गई है, मामले की सुनवाई 10 नवंबर को होगी।

    Kangana Ranaut के खिलाफ एक और याचिका, राजद्रोह का केस दर्ज करने की मांग | वनइंडिया हिंदी
    पंगा गर्ल ने पूछा-Intolerance गैंग ने कितने कष्ट सहे?

    पंगा गर्ल ने पूछा-Intolerance गैंग ने कितने कष्ट सहे?

    जिसके बाद कंगना ने ट्वीट के जरिए अपने खिलाफ बोलने वालों को आड़े हाथों लिया है और यही नहीं इस बार उन्होंने सुपरस्टार आमिर खान की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं, कंगना ने ट्वीट किया है कि जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है, Intolerance गैंग से जा के कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने इस Intolerant देश में? @aamir_khan.

    यह पढ़ें: Boycott Eros Now: इरोज नाउ की अश्लील पोस्ट पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा ,कहा-'बेहद शर्मनाक है ये'

    कंगना ने घसीटा आमिर खान का नाम

    कंगना ने घसीटा आमिर खान का नाम

    आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले सुपरस्टार आमिर खान अपने एक बयान को लेकर विवादों में थे, जिनमें उन्होंने कहा था कि देश के हालात को देखकर उनकी पत्नी को काफी चिंता होती है, उन्हें लगता है कि वो और उनके बच्चे इस देश में सुरक्षित नहीं है, इस वक्त देश में नफरत का बोल-बाला है, जिसके बाद आमिर खान की बहुत आलोचना हुई थी लेकिन एक बार फिर से कंगना ने आमिर खान का नाम लेकर इस प्रकरण को जिंदा कर दिया है।

    कंगना और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर

    कंगना और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर

    आपको बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के मुंबई में बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट ने बॉलीवुड की 'पंगा गर्ल' और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया था, इन पर कथित तौर पर अपने ट्वीट और इंटरव्यू के जरिए सांप्रदायिक तनाव बढ़ाने का आरोप है।

    बांद्रा कोर्ट में कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश

    बांद्रा कोर्ट में कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश

    मोहम्‍मद साहिल अशरफ अली सैय्य नाम के एक शख्स ने कंगना के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट में अर्जी लगाते हुए कहा था कि कंगना रनौत अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं। उनका कहना है कि कंगना दोनों समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देती हैं। ऐसे में कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप हैं जिसके चलते बांद्रा कोर्ट में कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं।

    'पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा'

    'पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा'

    जबकि कोर्ट के आदेश के बाद कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया था। कंगना ने एक ट्वीट कर महाराष्‍ट्र सरकार पर निशाना साधा था, उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी।

    कर्नाटक में भी एफआईआर

    कर्नाटक में भी एफआईआर

    गौरतलब है कि मुंबई से पहले कंगना पर कर्नाटक में भी एफआईआर दर्ज हुई थी, उन पर किसानों का अपमान करने का आरोप लगा था। कंगना के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 108, 153ए और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

    'लोग किसान बिल को लेकर गलत जानकारी फैला रहे'

    बता दें कि देश में किसान बिल के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शनों के लेकर कंगना रनौत ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था- जिन लोगों ने सीएए के खिलाफ गलत जानकारी फैलायी थी, जिसकी वजह से दंगे हुए, अब वही लोग किसान बिल को लेकर गलत जानकारी फैला रहे हैं और देश में आतंक पैदा कर रहे हैं। वे आतंकवादी हैं। बाद में ये ट्वीट कंगना के अकाउंट से डिलीट भी कर दिया गया था।

    यह पढ़ें: जिन लोगों ने कंगना के लिए हमारे खिलाफ आवाज उठाई वो पीड़िता के लिए भी सामने आएं: संजय राउत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Mumbai: Criminal complaint filed against Kangana Ranaut in Andheri Court, over her alleged tweets against Mumbai city & its police. Matter to be heard on 10th November.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X