• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कॉमेडियन भारती सिंह के बाद उनके पति हर्ष भी देर रात हुए गिरफ्तार, फ्लैट से मिला था गांजा

|

मुंबई: भारती सिंह (36) की गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार (21 नवंबर) देर रात उनके पति और स्क्रीनराइटर हर्ष लिम्बाचिया (33) को भी गिरफ्तार कर लिया है। (Bharti Singh husband Haarsh Limbachiyaa arrested by NCB) भारती और हर्ष के घर के NCB ने 86.5 ग्राम गांजा जब्त किया था। भारती के साथ-साथ आज हर्ष की भी कोर्ट में पेशी होगी। उसके पहले दोनों को मेडिकल के लिए ले जाया गया है। शनिवार की सुबह भारती सिंह और हर्ष के अंधेरी वेस्ट घर और दफ्तर में ड्रग्स मामले में NCB ने छापेमारी की थी। NCBके एक अधिकारी के मुताबिक भारती सिंह और उनके पति हर्ष दोनों ने गांजे का सेवन करने की बात स्वीकार की है।

Bharti Singh
    Drugs Case: Comedian Bharti Singh के पति Harsh Limbachiyaa को भी NCB ने किया अरेस्ट | वनइंडिया हिंदी

    ड्रग्स केस में कैसे फंसे भारती और उनके पति हर्ष

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को शनिवार (21 नवंबर) को भारती सिंह और उनके पति हर्ष द्वारा गांजे लेने की बात का पता चला था। असल में NCB ने भारती के घर और ऑफिस पर छापेमारी से पहले खार डांडा में एक 21 वर्षीय ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था। जिसके पास से NCB को 40 ग्राम गांजा, 15 एलएसडी डॉट्स और साइकोट्रोपिक दवाएं बरामद हुई थी। उसी से पूछताछ के दौरान उसने भारती सिंह और हर्ष का नाम लिया। जिसके बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कुछ घंटे में भारती सिंह के घर और दफ्तर छापेमारी की।

    भारती और हर्ष दोनों ने स्वीकारी गांजे के सेवन की बात: NCB

    छापेमारी के दौरान भारती और हर्ष के घर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को 86.5 ग्राम गांजा मिला। अधिकारियों के मुताबिक भारती और हर्ष दोनों ने गांजे के सेवन की बात स्वीकार कर ली है। हालांकि एनसीबी ने भारती को शनिवार को शाम को ही गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन हर्ष को उन्होंने शनिवार की देर रात गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद आज रविवार (22 नवंबर) को भारती और हर्ष दोनों को कोर्ट में पेश किया जा सकता है

    सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के बाद ड्रग कनेक्शन की बात सामने आई थी। जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का बॉलीवुड के खिलाफ ड्रग्स मामले में शिकंजा बढ़ता ही जा रहा है।

    ये भी पढ़ें- कॉमेडियन भारती सिंह की आज कोर्ट में होगी पेशी, घर से गांजा मिलने के बाद हुई थी गिरफ्तारी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Haarsh Limbachiyaa, husband of comedian Bharti Singh, arrested by Narcotics Control Bureau (NCB). Singh was arrested yesterday. NCB raided production office & house of Bharti Singh y'day & recovered 86.5 gms of Ganja from both places. Both of them accepted consumption of Ganja.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X