• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ताऊ का बीड़ी प्रेम, गोली लगने के बाद भी स्ट्रेचर पर लेटकर मारते रहे कश

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो किसी बॉलीवुड फिल्म के सीन से कम नहीं है। वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स को गोली लगी है और वह अस्पताल के स्ट्रेचर पर लेटा है, लेकिन इस दौरान वह जनाब अपनी मौत की फिक्र छोड़कर मजे से बीड़ी के कश ले रहे हैं। अपने साथ हुई घटना के बारे में बताते हुए हरियाणा का शख्स बीच-बीच में बीड़ी पीता भी नजर आ रहा है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यूजर्स ने घायल शख्स के बीड़ी प्रेम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

हरियाणा का बताया जा रहा है वीडियो

हरियाणा का बताया जा रहा है वीडियो

बता दें कि ट्विटर पर यह वीडियो ओडिशा कैडर के आईपीएस अरुण बोथरा ने शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हरियाणा के इस भाई को गोली लग गई। कपड़े खून से भरे हैं पर हॉस्पिटल के स्ट्रेचर पर भी इस बन्दे ने बीड़ी नहीं छोड़ी और चाईना वाले कह रहे है जमीन छोड़ दो।' अरुण बोथरा द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो कुछ देर में ही वायरल हो गया और फेसबुक, ह्वाट्सएप सहित कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

मौत के मुंह में भी नहीं छुटी बीड़ी

मौत के मुंह में भी नहीं छुटी बीड़ी

सोशल मीडिया पर ही कुछ यूजर्स ने इस वीडियो को उत्तर प्रदेश के बागपत का बताया है तो कुछ इसे मुजफ्फरनगर और हरियाणा का भी बता रहे हैं। हालांकि वीडियो कहां का है यह नहीं पता चल सका है। एक यूजर के कमेंट के बाद अरुण बोथरा ने रिप्लाई में लिखा, 'पता चला है कि यह वीडियो पश्चिमी यूपी का है। क्षेत्र को लेकर युद्ध शुरू हो उससे पहले ही स्पष्ट कर दे रहा हूं।' बता दें कि 24 सेकंड के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 23 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

पीछे से किसी ने मार दी थी गोली

वीडियो पर 11 हजार से ज्यादा लाइक्स तो 3 हजार के करीब रीट्वीट किया गया है। अधिकारी के इस वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा घायल शख्स अपने साथ हुई घटना के बारे में बताते हुए कहता है कि वह हुक्का पी रहे थे तभी किसी ने पीछे से गोली मार दी। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि इस व्यक्ति का नाम क्या है और कहां का रहने वाला है।

नीतीश कुमार पर राबड़ी देवी का तंज, बोलीं- बिहार का मॉडल दुनिया अपना ले तो एक सेकेंड में कोरोना खत्म

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
after being shot the man was smoking Bidi on the stretcher video viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X