• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक पर ममता बनर्जी बोलीं- हमें बालाकोट ऑपरेशन का ब्यौरा चाहिए

|

नई दिल्ली। भारतीय वायु सेना की ओर से पाकिस्तान के बालाकोट में किए गए एयर स्ट्राइक पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि हवाई हमले के बाद पीएम ने किसी भी पार्टी के नेताओं से मुलाकात नहीं की। ममता ने कहा कि ऑपरेशन का विवरण जानने चाहते हैं। जहां बम गिराया गया है वहां कितने लोग मारे गए। उन्होंने कहा कि विदेशी मीडिया में बताया जा रहा है कि वहां किसी की मृत्यु नहीं हुई और कुछ मीडिया हाउस ने कहा कि एक की मृत्यु हुई है। हम विवरण जानना चाहते हैं।

After air strike, PM did not hold any all party meet, says west bengal CM mamata banerjee

बता दें कि कई विपक्षी दलों ने कहा था कि प्रधानमंत्री ने ना ही सर्वदलीय बैठक की और ना ही किसी को कोई जानकारी दी है। इसी क्रम में अब ममता बनर्जी का भी यह बयान सामने आया है। लेकिन आपको बता दें कि गुरुवार शाम तीनों सेनाओं की ओर से किए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस में एयर वाइस मार्शल आरजीके कपूर ने कहा कि हमारे पास यह दिखाने के लिए सबूत हैं कि हम जो भी करना चाहते थे और जो लक्ष्य हम नष्ट करना चाहते थे, हमने वह कर दिया है। सबूत दिखाने का निर्णय सीनियर लीडरशिप के नेतृत्व पर है।

मिराज विमानों से पाकिस्तान में बमबारी

इससे पहले सोमवार-मंगलवार की रात को करीब 3:30 बजे भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में मिराज विमानों के जरिए बमबारी कर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कई ट्रेनिंग कैंप को नेस्तनाबूद कर दिया था। भारतीय वायुसेना के सूत्रों के हवाले से खबर है कि मिराज विमानों ने पीओके में स्थित आतंकी ठिकानों के ऊपर 1000 किलो बम गिराए। बताया जा रहा है कि भारत की इस कार्रवाई में बड़ी संख्या में आतंकी मारे गए हैं। हालांकि, पहले पाकिस्‍तान की ओर से इस दावे को पूरी तरह से नकार दिया गया, लेकिन बाद में उसने कहा कि वो इस हमले का जवाब देगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After air strike, PM did not hold any all party meet, says west bengal CM mamata banerjee
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X