• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूपी में योगी आदित्यनाथ ने शूरू किया भाजपा चुनावी अभियान, कांग्रेस उम्मीदवार को बताया मसूद अजहर का दामाद

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में भाजपा का चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। उन्होंने रविवार को सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान मसूद की तुलना जैश ए मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर से कर डाली। उन्होंने कहा कि इमरान मसूद अजहर मसूद का दामाद है और वह उसी की भाषा बोलते हैं। हालांकि आदित्यनाथ ने इमरान मसूद का नाम नहीं लिया लेकिन कहा कि सहारनपुर में मसूद अजहर का दामाद उसी की भाषा बोलता है।

अजहर मसूद भी मारा जाएगा

अजहर मसूद भी मारा जाएगा

योगी आदित्यनाथ ने लोगों से पूछा कि क्या जो मसूद अजहर की भाषा बोलता है उसे सहारनपुर से जीतना चाहिए, क्या उसे भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल के खिलाफ जीतना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र की सरकार आतंकवाद के खिलाफ लड़ रही है। आपने ओसामा बिन लादेन का नाम सुना होगा, उसकी हत्या की गई थी। एक दिन अजहर मसूद भी इसी तरह से मारा जाएगा। आप इसकी चिंता मत कीजिए।

आतंकियों को बिरयानी खिलाई जाती थी

आतंकियों को बिरयानी खिलाई जाती थी

विपक्ष पर हमला बोलते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि पिछली सरकार में आतंकियों को बिरयानी खिलाई जाती थी, हमारी सरकार में आतंकवादियो को गोली, बम खिलाया जाता है। बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भापा के उम्मीदवार लखनपाल को कांग्रेस के मसूद अजहर ने 65000 वोट से हरा दिया था। प्रचार के दौरान मसूद पर कई मामले दर्ज हुए थे। उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया था, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आ गए थे।

पूर्व सरकार पर बरसे

पूर्व सरकार पर बरसे

यूपी की पूर्व की सरकार पर बरसते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछली सरकार में प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं थी। पिछले दो वर्षो में लोगों के आशीर्वाद से अपराधियों के पास हमने सिर्फ दो ही विकल्प छोड़े हैं या तो वो जेल जाएंगे या फिर दुनिया से जाएंगे। भाजपा ने प्रदेश में लोगों को गुंडा टैक्स से बचाया है, जोकि पिछली सरकार के दौरान लोगों को देना पड़ता था। बता दें कि यूपी में सत्ता संभालने के बाद योगी सरकार की पुलिस ने 16 महीने में 3000 एनकाउंटर किए थे, जिसमे 78 कथित अपराधियों को मार गिराया गया था।

राहुल-सैम पित्रोदा पर बोला हमला

राहुल-सैम पित्रोदा पर बोला हमला

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर पलटवार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के एक महागुरू हैं, वह परिवार के महागुरू हैं, उनका नाम है सैम, लेकिन वह देश के लिए 'शेम' यानि शर्म बन गए हैं। उन्होंने सेना पर सवाल खड़ा किया है, सेना की बहादुरी और पराक्रम पर सवाल खड़ा किया है। जब महागुरू ही इस तरह के हो तो आप महा चेला के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं। उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका संसदीय क्षेत्र प्रदेश का सबसे पिछड़ा इलाका है। मैं संसद में नामदारों के कुलदीपक को सुन रहा था, उन्होंने कहा था कि जब वह सत्ता में आएंगे तो 1.5 फुट के आलू उगाएंगे। उन्हें लगता है कि आलू फल है, उन्हें बताया गया होगा कि आलू आम की तरह ही एक फल है।

पेड़ पर चीनी उगेगी

पेड़ पर चीनी उगेगी

राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि जब वह अमेठी जाते हैं तो लोग चीनी मिल के बारे में पूछते हैं। वह कहते हैं कि मिल क्या अब पेड़ पर ही चीनी उगेगी। उन्होंने किसानों से कहा था कि कांग्रेस की सरकार में विकास इस रफ्तार से होगा कि उन्हें खेत में टाइल लगवाने की जरूरत पड़ेगी।

इसे भी पढ़ें- कमल हासन ने किया लोकसभा चुनाव ना लड़ने का ऐलान, बोले- मुझे अभी बहुत काम करना है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yogi Adityanath kick start BJP lok Sabha 2019 elections campaign in UP compares congress candidate with Masood Azhar.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X