• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आदित्‍य ठाकरे BJP पर भड़के, कहा-जिसे हम दोस्त समझते थे वो दुश्मन निकला, सुशांत मामले पर तोड़ी चुप्पी

|

मुंबई: Aditya Thackeray On BJP: महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी (MVA) ने हाल ही में अपने सरकार का एक साल पूरा कर लिया है। इस मौके पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था। ठाकरे के बाद उनके बेटे और महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने भी बीजेपी को हमला किया है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में आदित्य ठाकरे ने कहा, जिसे हम दोस्त समझते थे वो हमें दुश्मन समझने लगे। वो भी हमसे दुश्मनी तब की गई, जब हमने किसी से दुश्मनी नहीं की। सुशांत सिंह राजपूत मामले पर आदित्य ठाकरे ने कहा है कि उन्होंने ऐसी गंदी राजनीति कभी नहीं देखी है, जितनी पिछली एक साल में हुई है।

Aditya Thackeray

राज्य में समीकरण बदले हैं, हमें नए दोस्त मिले हैं: आदित्य ठाकरे

आदित्य ठाकरे ने कहा, शिवसेना ने किसी को अपना दुश्मन नहीं बनाया। ना ही किसी के परिवार पर कभी निजी हमला किया है। ना ही किसी के परिवार पर राजनीतिक रंजिश को लेकर हमला किया है। इस वक्त राज्य में समीकरण बदले हुए हैं, जहां हमें विश्वास मिला, जहां हमें दोस्ती का एक साथ मिला। लेकिम हम जिसे दोस्त समझथे ते वो दुश्मन हो गए हैं और जो हमारे दुश्मन हैं , अब वो राज्य में अच्छा काम करने के लिए दोस्त हो गए हैं।

बीजेपी के सराकर गिराने के दावे पर क्या बोले आदित्य ठाकरे?

आदित्य ठाकरे ने कहा, विपक्ष के नेता दिन में ही सपना देख रहे हैं, उन्हें देखने दीजिए। महा विकास अघाड़ी की ये गठबंधन वाली सरकार चलेगी और अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

सुशांत मामले पर क्यो बोले आदित्य ठाकरे?

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आदित्य ठाकरे के नाम को घसीटे जाने पर उन्होंने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि राजनीति इंतनी गंदी होगी। मैंने पिछले एक साल में जो गंदी राजनीति देखी है, वो इससे पहले कभी नहीं देखी है। विपक्ष सरकार पर कीचड़ उछालने का काम करता रहता है लेकिन कभी इतनी गंदी राजनीति मैंने जिंदगी में नहीं देखी।

ये भी पढ़ें- मैं शांत और संयमी हूं, लेकिन नपुंसक नहीं, सामना को दिए इंटरव्यू में उद्धव ठाकरे ने भाजपा को चेताया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aditya Thackeray on BJP says shiv sena assumed them friends but they became enemy
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X