• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अधीर रंजन ने ममता बनर्जी को बताया मिडिलमैन, कहा- बीजेपी और TMC के बीच हो गई है डील

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर: पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच कड़ी टक्कर लग रही थी, लेकिन ममता बनर्जी ने पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना ली। अब उनकी नजर ऐसे राज्यों पर हैं, जहां अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। वैसे ममता बनर्जी खुद को केंद्रीय स्तर का नेता बनाने की कोशिश कर रहीं, लेकिन कांग्रेस ने उन पर गंभीर आरोप लग दिए हैं। साथ ही ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मिडिलमैन बता दिया।

Adhir Ranjan

कांग्रेस नेता और सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि टीएमसी गोवा और त्रिपुरा में अपने प्रत्याशी उतारने जा रही है। इसका मकसद कांग्रेस का विरोध करना है, ताकि बीजेपी को फायदा हो सके। वो पीएम मोदी की मिडिलमैन हैं। उन्होंने बीजेपी के साथ डील की है कि दिल्ली आपकी है और कोलकाता हमारा। अधीर ने आगे कहा कि इस तरह की डील अगर उनकी बीजेपी के साथ नहीं होती, वो कांग्रेस के लिए इतनी बेकार बातें नहीं बोलतीं। अधीर के इस बयान से लग रहा है कि कांग्रेस और टीएमसी के रिश्तों में काफी खटास आ गई है।

अभिषेक ने बोला था हमला
टीएमसी नेता और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने हाल ही में दक्षिण 24 परगना के गोसाबा में रैली की थी। वहां पर उपचुनाव होने हैं। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि टीएमसी उपचुनाव में 4-0 से जीत हासिल करेगी। ममता बनर्जी को रोकने के लिए कांग्रेस और वाम दलों ने गठबंधन किया था। बाद में हार के साथ उनका सफर खत्म हो गया। एक ओर पिछले 7 सालों में देश के हर राज्य में कांग्रेस को हार मिली है, तो वहीं दूसरी ओर ममता बनर्जी ने अकेले ही बीजेपी से टक्कर लेते हुए जीत हासिल की। अभिषेक ने आगे कहा कि कांग्रेस को वोट देना मतलब NOTA का बटन दबाना।

    Goa Election 2022: Mamata Banerjee ने कहा- BJP को हराने के लिए हों एकजुट | वनइंडिया हिंदी

    UP में प्रियंका ने 40 फीसदी महिलाओं को टिकट देने का किया है वादा, TMC बोली- ममता पहले ही कर चुकी हैंUP में प्रियंका ने 40 फीसदी महिलाओं को टिकट देने का किया है वादा, TMC बोली- ममता पहले ही कर चुकी हैं

    गोवा जा रहीं ममता
    अगले साल की शुरुआत में 5 राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। जिसमें तटीय राज्य गोवा भी शामिल है। ममता बनर्जी 28 अक्टूबर को गोवा जा रहीं। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट में कहा था कि मैं सभी लोगों से बीजेपी के एजेंडे के खिलाफ खड़े होने का आह्वान करती हूं। पिछले 10 साल में गोवा के लोगों ने बहुत कुछ झेला है। अब वो एक नई सुबह की शुरुआत करेंगी।

    Comments
    English summary
    Adhir Ranjan says Mamta Banerjee is middleman, deal between BJP and TMC
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X