• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अधीर रंजन चौधरी की राष्ट्रपति कोविंद को चिट्ठी, कोरोना संकट पर चर्चा के लिए संसद का विशेष सत्र बुलाने की मांग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 10 मई: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण और बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर चर्चा के लिए संसद का विशेष सत्र बुलाने की मांग की है। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन ने सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर फौरन संसद का विशेष सत्र बुलाने का आग्रह किया है।

की स्थिति के बीच, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रणाली विफल नहीं हुई है क्योंकि भारत के पास कई ताकत और संसाधन हैं। सोनिया गांधी ने वर्चुअल कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में कहा कि मोदी सरकार उन संसाधनों को रचनात्मक रूप से प्रसारित करने में विफल रही है। चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में हाल ही में आए चुनावों के परिणामों पर सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस कार्य समिति चुनाव परिणाम का विश्लेषण करेगी।
    Corona पर CWC की बैठक में प्रस्‍ताव पास, Congress ने PM Modi से की ये डिमांड | वनइंडिया हिंदी

    राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी में अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि देश में कोरोना महामारी से स्थिति बहुत नाजुक गई है। मेरी आपसे गुजारिश है कि मुश्किल वक्त में इस संकट पर चर्चा के लिए संसद का विशेष सत्र बुलाया जाए। विशेष सत्र में देशभर के सांसद अपने क्षेत्र और राज्य की स्थिति के बारे में बता सकेंगे, जिससे इस पर चर्चा करके लोगों की परेशानी कम करने के लिए रास्ता निकाला जा सकेगा।

    कोरोना संकट को लेकर कांग्रेस नेता लगातार सरकार से सवाल कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इससे पहले कहा था कि कोरोना संकट के दौरान सिस्टम फेल नहीं हुआ है बल्कि सरकार फेल हुई है। क्योभारत के पास कई ताकत और संसाधन हैं लेकिन मोदी सरकार उन संसाधनों को रचनात्मक रूप से प्रसारित करने में विफल रही है।

    बेटी अलाया के अफेयर पर बोलीं पूजा बेदी- छोड़िए.. अब वर्जिन होने ना होने से नहीं पड़ता फर्कबेटी अलाया के अफेयर पर बोलीं पूजा बेदी- छोड़िए.. अब वर्जिन होने ना होने से नहीं पड़ता फर्क

    कोरोना देश में बरपा रहा कहर

    देश में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। चार लाख के करीब नए केस हर दिन सामने आ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को बताया है कि पिछले 24 घंटों में भारत में 3 लाख 66 हजार नए मरीज सामने आए हैं जबकि 3754 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत 24 घंटे में हुई है। देश में कोरोना के बढ़ते मरीजों के साथ ही स्वास्थ्य व्यवस्थाएं भी पूरी तरह से चरमराई हुई हैं। ऑक्सीजन, दवाएं और अस्पतालों में बेड ना मिलने से लगातार मौतें हो रही हैं। हर शहर में लोग बेड ना मिलने से परेशान हैं। वहीं जिनको बेड मिला है, उनके तीमारदार ऑक्सीजन और कोरोना में काम आने वाली दवाओं के लिए भटक रहे हैं।

    English summary
    Adhir Ranjan Chowdhury writes to President Ram Nath Kovind urging to convene Parliament special session over COVID crisis
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X