• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस का आरोप- सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर राजनीति कर रही है BJP

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन अभी तक उनकी मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। अब कांग्रेस के नेता और सांसद अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी पर सुशांत की मौत पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी पर ये भी आरोप लगाया है कि, उन्होंने जांच ही मोड़ दिया है। इससे पहले अधीर रंजन ने सुशांत की मौत को बिहार के चुनावों से भी जोड़ा था।

Adhir Ranjan Chowdhury says Right from beginning, BJP is playing politics over Sushant Singhs death

शनिवार को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, शुरुआत से ही बीजेपी सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर राजनीति कर रही है। ईडी और सीबीआई ने अब तक क्या पाया है, यह कोई नहीं जानता। इस मुद्दे को अब एनसीबी ड्रग जांच में बदल दिया गया है जिसमें सभी अभिनेत्रियाँ शामिल हैं। अधीर रंजन ने गुप्तेश्वर पांडेय की राजनीति में एंट्री करने पर भी सवाल खड़े किए हैं।

अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा कि, सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में सीबीआई जांच की मांग करने वाले बिहार के डीजीपी (गुप्तेश्वर पांडेय) को राज्य के सत्ताधारी दल द्वारा आगामी चुनावों के लिए उम्मीदवार बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, हमें सुनने में आया है कि, ड्रग्स केस की जांच कर रहे एनसीबी के अधिकारी भाजपा और पीएम मोदी के बेहद करीबी हैं। बता दें कि एनसीबी चीफ राकेश अस्थान हैं। राकेश अस्थान सीबीआई बनाम सीबीआई झगड़े के बाद सुर्खियों में आए थे। जिन पर तत्कालीन सीबीआई डायरेक्टर अलोक वर्मा ने करप्शन के आरोप लगाए थे।

इससे पहले शुक्रवार को अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि, सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण बिहार में भाजपा के लिए वांछित परिणाम देने में विफल रहा है। उन्हें अब ड्रग्स बचा सकता है, सीबीआई और ईडी अब तस्वीर में नहीं हैं, अब एनसीबी ने सुर्खियों में छाया हुआ है। NCB, आप क्या जाँच कर रहे हैं? नारकोटिक्स? अब तक कितनी मात्रा में कंट्राबेंड सामग्री का खुलासा हुआ है? क्या आपको कोई आतंकवादी लिंक नहीं मिला है? बिहार चुनाव के लिए नई सनसनी की आवश्यकता है, यह भाजपा के राजनीतिक और वैचारिक दिवालियापन का शानदार उदाहरण है। हम जानना चाहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का हत्यारा कौन है? अपराधी कौन है?

बौद्ध धर्म को बढ़ावा देने के लिए भारत ने श्रीलंका को दी 15 मिलियन डॉलर की सहायताबौद्ध धर्म को बढ़ावा देने के लिए भारत ने श्रीलंका को दी 15 मिलियन डॉलर की सहायता

English summary
Adhir Ranjan Chowdhury says Right from beginning, BJP is playing politics over Sushant Singh's death
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X