• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल: ममता बनर्जी पर कथित हमले को कांग्रेस ने बताया 'सियासी पाखंड', साधा निशाना

|
Google Oneindia News

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच हिंसक राजनीति की घटनाएं भी समय-समय पर आ रही हैं। बुधवार शाम बंगाल में उस समय हड़कंप मच गया जब कथित तौर पर कुछ अज्ञात लोगों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला कर दिया। ममता बनर्जी अपना नामांकन दर्ज करने नंदीग्राम गईं थीं, वहीं इस घटना को अंजाम दिया गया। एक तरफ जहां सीएम ममता बनर्जी अपने ऊपर हुए हमले को राजनीतिक साजिश बता रही हैं, वहीं कांग्रेस ने इस घटना को सीएम ममता का 'सियासी पखण्ड' बताया है।

Adhir Ranjan Chowdhury said Mamata Banerjee doing siyasi pakhand to gain sympathy

टीएमसी प्रमुख सीएम ममता बनर्जी पर हुए हमले पर बोलते हुए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने न्यूज एजेंस एएनआई से कहा, 'सहानुभूति हासिल करने के लिए यह 'सियासी पाखंड' है। चुनाव से पहले, उन्होंने (ममता बनर्जी) नंदीग्राम में जीत पर संशय होने के बाद इस 'नौटंकी' की योजना बनाई। वह सिर्फ मुख्यमंत्री ही नहीं पुलिस मंत्री भी हैं। क्या आप मान सकते हैं कि पुलिस मंत्री के साथ कोई पुलिस नहीं थी?' अधीर रंजन चौधरी के इस बयान पर फिलहाल टीएमसी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

दूसरी ओर अपने ऊपर हुए कथित हमले पर बोलते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा, 'नंदीग्राम में जब वह अपनी गाड़ी के नजदीक थी तो कुछ लोगों ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण उनके पैर में चोट लग गई। 4-5 लोगों ने गाड़ी एकदम बंद कर दी। बहुत चोट लग गई। वहां लोकल पुलिस से कोई नहीं था। किसी की साजिश जरूर है। यह जानबूझकर किया गया है।' जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम में चोट लगने के बाद कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे।

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी पर हमले को बीजेपी ने बताया चुनावी स्‍टंट, कांग्रेस बोली- सीएम का ये हाल तो आम लोगों का क्‍या होगा

English summary
Adhir Ranjan Chowdhury said Mamata Banerjee doing siyasi pakhand to gain sympathy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X