• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

West Bengal Assembly Elections 2021: चुनाव में हिंसा के बाद सीएपीएफ की अतिरिक्‍त कंपनी तैनात

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आज चौथे चरण के लिए वोटिंग हुई। वोटिंग के दौरान कूचबिहार के शीतलकुची में जमकर हिंसा हुई। जो खबर मिल रही है उसके मुताबिक इस हिंसा में 5 लोगों की मौत हो गई। इसे देखते हुए पश्चिम बंगाल में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जानकारी के मुताबिक सीएपीएफ की अतिरिक्त कंपनियों को तत्काल प्रभाव से पश्चिम बंगाल में शामिल किया गया है। बीएसएफ की 33 कंपनियां, सीआरपीएफ की 12 कंपनियां, आईटीबीपी की 13 कंपनियां, एसएसबी की 9 कंपनियां और सीआईएसएफ की 4 कंपनियां तैनात की जाएंगी। सुरक्षा के मद्देनजर बंगाल में कुल 71 कंपनियां तैनात की जाएंगी।

West Bengal Assembly Elections 2021: चुनाव में हिंसा के बाद सीएपीएफ की अतिरिक्‍त कंपनी तैनात

वहीं पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी ने लोगों को उकसाया, उसके परिणाम है कि आज लोग मर रहे हैं, बंगाल जल रहा है। ममता बनर्जी पर केस होना चाहिए और उन्हें चुनाव प्रचार से बैन करके घर में बंद करना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि ममता बनर्जी जैसे-जैसे हारती जा रही हैं, वैसे-वैसे लोगों को उकसा रही हैं। खुलेआम आह्वान किया कि केंद्रीय बल को घेर लो। इसी का परिणाम हुआ कि आज 5-6 लोग मारे गए। ऐसे लोग जो एंटी सोशल हैं, वो कहते हैं TMC के कार्यकर्ता हैं।

त्रिपुरा आदिवासी परिषद चुनाव में बीजेपी की करारी हार, TIPRA की हुई जीतत्रिपुरा आदिवासी परिषद चुनाव में बीजेपी की करारी हार, TIPRA की हुई जीत

English summary
Additional companies of CAPF to be inducted in West Bengal with immediate effect
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X