• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वृन्दावन में छठी मंजिल से कूदी रूसी महिला; कहा, कृष्ण से मिलना चाहती हूं

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश स्थित मथुरा के वृंदावन से एक विदेशी महिला के आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार रूस की रहने वाली महिला ने वृंदावन अपार्टमेंट की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। जब महिला की आत्महत्या का कारण सामने आया तो सभी के होश उड़ गए। घटना शनिवार की है जब उत्तर प्रदेश स्थित मथुरा के वृंदावन में एक रूसी महिला मृत पाई गई।

sucide

महिला ने शनिवार को अपार्टमेंट की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला पिछले कुछ समय से वृंदावन धाम अपार्टमेंट में रह रही थी। मालूम हो कि वृंदावन धाम अपार्टमेंट रशियन बिंल्डिंग के नाम से भी जाना जाता है। मृत महिला का नाम तात्याना हमेलोवस्काया बताया जा रहा है और वह पिछले एक साल से यहां रह रही थी।

यह भी पढ़ें: Farmer Protest: दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर किसान ने की आत्महत्या की कोशिश

कृष्ण से मिलना चाहती थी महिला
मामले की छानबीन करने पहुंचे स्थानीय एसपी एमपी सिंह ने बताया कि महिला अपार्टमेंट के छठे फ्लोर पर पिछली साल के फरवरी से अकेली रह रही थी। वह ट्यूरिस्ट वीजा पर भारत आई थी और वह रूस के रोस्तोव शहर की रहने वाली थी।

एसपी के मुताबिक, महिला की एक दोस्त भी उसी बिल्डिंग में रह रही थी जिसने हमें बताया कि महिला भगवान कृष्ण से मिलना चाहती थी। मृत महिला के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रशियन दूतावास को भी इस बारे में सूचित कर दिया गया है।

English summary
Adamant to meet Lord Krishna, Russian woman jumps to death from 6th floor apartment in Vrindavan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X