• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने बॉडी-शेमिंग, ट्रोलिंग पर दिया जवाब, हो रहा है वायरल

|

मुंबई, 17 अप्रैल: कई लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। वहीं उनके भारी शरीर को लेकर भी अक्सर उन पर कमेंट किए जाते हैं। हाल ही में उन्होंने बॉडी शेमिंग और खुद को गोल्ड डिगर कहे जाने को लेकर जवाब दिया है। इंस्टाग्राम पर एक सेशनमें उन्होंने बॉडी शेमिंग से लेकर तलाक पर बुरी तरह ट्रोल किए जाने को लेकर जवाब दिए हैं।

बॉडी शेमिंग पर क्या बोलीं

बॉडी शेमिंग पर क्या बोलीं

वाहबिज से एक यूजर ने पूछा कि उनकी बॉडी पर काफी कुछ कमेंट किए जाते हैं और कई बार से असहज करने वाले होते हैं। इस पर उन्होंने कहा- आपको खुद पर इतना विश्वास होना चाहिए कि कोई हिला ना सके। मुझे खुद में विश्वास है, इसलिए लोग क्या कहते हैं, मुझे फर्क नहीं पड़ता है। मैं ट्रोलर्स को वैसे ही देखती हूं जैसे किसी हाथी को देखकर कुत्ते भोंकते हैं।

 गोल्ड डिगर कहने पर दिया जवाब

गोल्ड डिगर कहने पर दिया जवाब

वाहबिज दोराबजी ने 2013 में विवियन डीसेना से शादी की थी। साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद कई बार कहा गया कि वाहबिज ने पैसे के लिए ये शादी की थी। इसको लेकर एक यूजर ने उनसे पूछा कि जो लोग आपको गोल्ड डिगर और तलाकशुदा बोलते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि पहले तो सीखो कि गोल्ड डिगर का मतलब क्या है और अपना बैकग्राउंड भी अच्छे से चेक करो। मैं उन लोगों से प्रभावित नहीं होती जिनका मेरी जिंदगी में कोई मतलब नहीं है।

पूर्व पति पर लगाए थे कई आरोप

पूर्व पति पर लगाए थे कई आरोप

वाहबिज ने तलाक के बाद विवियन के ऊपर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि विवियन उनके साथ मारपीट करते थे। वहीं विवियन ने उपर उन्हें धोखा देने और एक्टर विपुल रॉय के साथ अफेयर के आरोप लगाए थे। विवियन डीसेना और वाहबिज ने टीवी शो 'प्यार की ये एक कहानी' में साथ काम किया था। इसी दौरान दोनों करीब आए थे।

ये भी पढ़ें- मैगी के लड्डू बनाकर शेयर की तस्‍वीर, लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले- ये भी देखना थाये भी पढ़ें- मैगी के लड्डू बनाकर शेयर की तस्‍वीर, लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले- ये भी देखना था

English summary
Actress Vahbiz Dorabjee reply on body shaming winning hearts on internet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X