• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बार-बार नीचे खींचने के बाद भी ड्रेस ने कराया शर्मिंदा, उर्वशी रौतेला के Oops मोमेंट का वीडियो वायरल

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 जून: बॉलीवुड एक्ट्रेस जब किसी इवेंट में जाती हैं तो अपने फैशन और ड्रेस को लेकर उन्हें खास ध्यान रखना पड़ता है। हालांकि कई बार ऐसा भी हो जाता है कि कोई अभिनेत्री ड्रेस में दिख तो बहुत खूबसूरत रही होती है लेकिन उसमें वो सहज नहीं होती है। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेले के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब ड्रेस की वजह से उनको काफी परेशानी का सामना करना पड़ा और तमाम कैमरों के सामने वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

वायरल हो रहा वीडियो

वायरल हो रहा वीडियो

उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो एक इवेंट का है, जिसमें में उर्वशी अपनी ड्रेस की वजह से परेशान हो रही हैं। दरअसल उर्वशी जिस ड्रेस को पहने हैं, उसमें में सहजता से नहीं बैठ पा रही हैं, ऐसे में झेंपती दिख रही हैं।

वीडियो पर आ रहे कई तरह के कमेंट

उर्वशी का ये वीडियो कब का है, इसको लेकर ठीक से नहीं कहा जा सकता है। हालांकि ये तो तय है कि ये नया नहीं है। वीडियो में इनके साथ अरशद वारसी दिख रहे हैं। ऐसे में हो सकता है कि वीडियो फिल्म पागलपंती के प्रमोशन के समय का हो। 2019 में आई इस फिल्म में दोनों साथ दिखे थे। इस वीडियो को हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तो ये वायरल हो गया। हजारों कमेंट इस वीडियो पर यूजर्स कर चुके हैं। उर्वशी रौतेला कई इवेंट में ऊप्स मोमेंट का सामना कर चुकी हैं।

कियारा आडवाणी ने टॉपलेस होकर कराया फोटोशूट, तेजी से वायरल हो रही तस्वीरेंकियारा आडवाणी ने टॉपलेस होकर कराया फोटोशूट, तेजी से वायरल हो रही तस्वीरें

उर्वशी कर चुकीं कई हिट फिल्मों में काम

उर्वशी कर चुकीं कई हिट फिल्मों में काम

उर्वशी रौतेला सनम रे ग्रेट ग्रैंड मस्ती हेट स्टोरी 4, पागलपंती जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। सोशल मीडिया पर भी उर्वशी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उर्वशी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह मड बाथ लेती नजर आईं थीं। उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी। जिसमें उर्वशी मड लपेटे दिखी थीं।

English summary
Actress urvashi rautela oops moment in a event video viral on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X