• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Maharashtra: सीएम उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुईं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर

|

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को शिवसेना में शामिल हो गई हैं। वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। आपको बता दें उर्मिला ने साल 2019 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था। इससे एक दिन पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी कहा था कि उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को पार्टी में शामिल हो सकती हैं। दरअसल विधान परिषद की सदस्यता के लिए शिवसेना की ओर से राज्यपाल बीएस कोश्यारी को उर्मिला मातोंडकर का नाम भेजा गया था।

urmila matondkar, actress, shiv sena, congress, actress urmila matondkar, shiv sena president uddhav thackeray, uddhav thackeray, cm uddhav thackeray, maharashtra cm uddhav thackeray, maharashtra, mumbai, उर्मिला मातोंडकर, एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर, कांग्रेस, भाजपा, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, महाराष्ट्र, मुंबई, सीएम उद्धव ठाकरे, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

बता दें महाराष्ट्र में इस समय महा विकास अघाड़ी की सरकार है। ये एक गठबंधन सरकार है। भाजपा से अलग होने के बाद शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ गठबंधन किया था। विधान परिषद की सदस्यता के लिए तीनों ही पार्टियों ने चार-चार लोगों के नाम की सूची भेजी थी। इनमें से शिवसेना द्वारा भेजे गए चार नाम में से एक नाम उर्मिला का था, जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि वह जल्द ही शिवसेना का दामन थाम लेंगी। जिसके बाद आज वो पार्टी में शामिल हो गई हैं।

राजनीति में उर्मिला मातोंडकर के सफर की बात करें तो वह पहले कांग्रेस में थी, उन्होंने 2019 में कांग्रेस के टिकट पर मुंबई की सीट से चुनाव लड़ा था। हालांकि इसमें वह हार गई थीं और भाजपा उम्मीदवार गोपाल शेट्टी जीते थे। इसके बाद उर्मिला ने राजनीति से दूरी बनाते हुए कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। अब शिवसेना में शामिल होकर उन्होंने राजनीति में नई पारी की शुरुआत की है। कुछ समय पहले उर्मिला तब सुर्खियों में आई थीं, जब अभिनेत्री कंगना रनौत ने उन्हें लेकर कुछ विवादित बातें कही थीं। उर्मिला ने भी मुंबई की पीओके से तुलना करने और नेपोटिजम को लेकर कंगना पर निशाना साधा था।

राहुल का पीएम मोदी पर हमला, कहा- अन्नदाता सड़कों पर धरना दे रहे हैं और 'झूठ' टीवी पर भाषण

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
actress urmila matondkar joins shiv sena in presence of party president and cm uddhav thackeray
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X