• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना संकट को लेकर बोलीं स्वरा भास्कर- देश को अब नए प्रधानमंत्री की जरूरत, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

|

मुंबई, 7 मई: फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक्टिंग के इतर राजनीति और समाज से जुड़े मु्द्दों पर लगातार अपनी बात रखती रही हैं। कोरोना संकट के बीच जिस तरह से देशभर में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से बिखर गई हैं, उनको लेकर स्वरा सरकार से काफी सख्त सवाल कर रही हैं। अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला है। स्वरा ने मौजूदा कोरोना संकट में सरकार को फेल बताते हुए कहा है कि देश को नया पीएम चाहिए। उनके ट्वीट की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है।

क्या कहा है स्वरा भास्कर ने

क्या कहा है स्वरा भास्कर ने

पत्रकार शेखर गुप्ता ने ट्विटर पर कोरोना संकट और सरकार के कामकाज को लेकर लिखे गए एक आर्टिकल को शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- अगर पीएमओ चाहता है कि देश चलता रहे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब एक नई टीम की जरूरत है। उनके इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वरा भस्कार ने लिखा, भारत को एक नए प्रधानमंत्री की जरूरत है। अगर भारतीय चाहते हैं कि उनको अपने चहेते परिवारजनों को सांसों के लिए हांफते हुए नहीं देखना पड़े।

 स्वरा को किया गया ट्रोल

स्वरा को किया गया ट्रोल

इस ट्वीट के बााद #SwaraBhasker ट्विटर पर ट्रेंड में है। अपने इस ट्वीट को लेकर स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर सरकार समर्थक यूजर्स के निशाने पर हैं, उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोग उनको दिमागी इलाज करा लेने की बात कह रहे हैं तो कुछ पीएम की जगह उनको ही ट्विटर से हटाने की मांग कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने स्वरा का समर्थन भी किया है और लिखा है कि असस्पतालों की जो हालत है, उसे देखकर ये कहने की जरूरत नहीं कि सरकार किस तरह से फेल हुई है।

राखी सावंत का दावा- मुझे और मेरे परिवार को नहीं हो सकता कोरोना, हमारे शरीर में यीशु का पवित्र लहूराखी सावंत का दावा- मुझे और मेरे परिवार को नहीं हो सकता कोरोना, हमारे शरीर में यीशु का पवित्र लहू

देश में ऑक्सीजन और बेड को लेकर है मारामारी

देश में ऑक्सीजन और बेड को लेकर है मारामारी

कोरोना वायरस की दूसरी लहर आने और देश में कोरोना मरीजों के बढ़ने के बाद बीते करीब डेढ़ महीने से भारत की स्वास्थ्य व्यवस्था चौपट है। कोरोना के बढ़ते मामले बढ़ने के बाद से अस्पतालों में दवाइयां, बेड और ऑक्सीजन की कमी होने लगी है। ऑक्सीजन और कोरोना में काम आने वाली दवाओं की भारी कमी है। ऑक्सीजन की कमी से हर रोज मौतें हो रही हैं। इसको लेकर स्वरा समेत कई सेलीब्रिटी लगातार सवाल उठा रहे हैं।

English summary
Actress swara bhaskar says narendra modi fail in coronavirus crisis india want new pm
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X