कठुआ रेप केस मामला: एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान,कहा-जब मेरे साथ रेप हुआ तब...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। कठुआ रेप मामले में देशभर में लोगों ने विरोध और आक्रोश है। आम से लेकर खास लोग इस जघन्य अपराध पर आपनी नाराजगी जता रहे हैं। कठुआ रेप मामले में बॉलीवुड ने भी एकजुट होकर आरोपियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग की है। इस रेप मामले पर एक्ट्रेस सुरवीना चावला ने भी अपना गुस्सा और दर्द व्यक्त किया है। सुरवीन रेप की इस घिनौनी वारदात से हौरान है कि आखिर कोई इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। सुरवीन ने इस घटना पर बोलते हुए कहा कि मैं दुष्कर्म से होने वाले दर्द को अच्छे से समझती हूं।

 रेप के दर्द को अच्छे से समझती हूं

रेप के दर्द को अच्छे से समझती हूं

सुरवीन ने कहा कि मैं इस घटना से हैरान हूं। मैं रेप के दर्द को समझ सकती हूं, क्योंकि मैंने ऑल्ट बालाजी निर्मित वेब शो हक में एक ऐसी ही लड़की की भूमिका निभाई है, जिसके साथ भी दुष्कर्म होता है। सुरवीन ने इस वेब सीरीज में कश्मीर की एक लड़की का किरदार निभाया है। इस सीरियल में उन्होंने अपने किरदार के जरिए रेप के दर्द को बयां किया है। उन्होंने कहा कि मैं भली भांति समझती हूं कि रेप का दर्द कैसा होता है।

 रेप की आवाज उठाने वालों को दबा दिया जाता है

रेप की आवाज उठाने वालों को दबा दिया जाता है

सुरवीन ने कहा कि रील लाइफ में मेरे किरदार का जब दुष्कर्म हुआ तो मेरा पूरा परिवार मेरे साथ था, लेकिन रियल लाइफ में जिनके साथ ऐसा होता है उनके तो खुद परिवार वाले उनकी आवाज दबा देते हैं। लोग इस पर खुलकर बोलते तक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं खुशनसीब हूं जो मेरे साथ यह पर्दे पर हुआ, लेकिन जिनके साथ असल जिंदगी में ये सब होता है उनके दर्द का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है।

 कब तक सोशल मीाडिया पर सिर्फ बातें होगी?

कब तक सोशल मीाडिया पर सिर्फ बातें होगी?

सुरवीन ने कहा कि हम सिर्फ सोशल मीडिया पर बात करते हैं। लेकिन ये कब तक चलेगा। सुरवीन ने रेप के आरोपियों के खिलाफ सख्त सजा की डिमांड की और कहा कि ऐसे लोगों को तो सीधे हैंग टिल डेथ दे देना चाहिए। सुरवीन ने कहा कि मुझे बोलने में अब कोई इंटरेस्ट नहीं है। हमारी स्थिति दिन ब दिन बदतर होती जा रही है। सुरवीन ने कहा कि सबसे दुख की बात है कि ऐसी घटनाओं पर हमें गुस्सा आता है, हम बातें करते हैं, कैंडल मार्च निकालते हैं, सिस्टम में कोई बदलाव नहीं हो रहा है।


ये भी पढ़े- उन्नाव गैंगरेप पर टूटी सीएम आदित्यनाथ की चुप्पी, कहा- अपराधी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा

ये भी पढ़े- मेरठ: गन्ने के खेत में युवती का न्यूड वीडियो बनाकर किया वायरल

ये भी पढ़े- सेक्स पावर बढ़ाने के लिए लिया इंजेक्शन तो छोड़कर भागा प्रेमी, लड़की की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actress Surveen Chawla shocked on Kathua Rape case said I Have no words to say any thing on this demad Strict punishment for accused .

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.