• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दीपिका के समर्थन में आईं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- ये चुप रहने का वक्त नहीं है

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में मंगलवार को प्रोटेस्ट में हिस्सा लेने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को जहां सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड की कई हस्तियां उनका समर्थन कर रही हैं। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी दीपिका की तारीफ करते हुए कहा कि ये चुप रहने का वक्त नहीं है। इससे पहले अनुराग कश्यप समेत कई फिल्मी हस्तियों उनका समर्थन किया था।

दीपिका के समर्थन में आईं सोनाक्षी

दीपिका के समर्थन में आईं सोनाक्षी

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने ट्वीट करके दीपिका के समर्थन में लिखा कि, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसी भी पार्टी को सपॉर्ट करते हों, क्या आप हिंसा का समर्थन करते हैं? टीचर्स और स्टूडेंट्स की खून से भरी तस्वीरें आपको विचलित नहीं करतीं? अब हम हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठ सकते। दीपिका का वहां जाना और बाकी लोगों का आवाज उठाना तारीफ के काबिल है। यह चुप रहने का वक्त नहीं है।'

दीपिका के लिए बहुत सम्मान:किरण मजूमदार शॉ

वहीं बायोकॉन की एमडी और सीईओ किरण मजूमदार शॉ ने एक वाडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, दीपिका के लिए बहुत सम्मान - आपकी ईमानदारी आपके चरित्र को परिभाषित करती है। डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने दीपिका के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा, किसी भी प्रजाति में फीमेल हमेशा से ही ताकतवर थी, है और रहेगी। छपाक का पहला दिन सारे शो। वो सभी लोग जो हिंसा के खिलाफ खड़े हैं उन्हें बुक माई शो पर जाना चाहिए और इन लोगों को दिखा देना चाहिए। एक साइलेंट बयान देने का समय आ गया है जो सबसे ज्यादा मारक साबित होगा।

JNU हिंसा पर बोलीं ऋचा चड्ढा

JNU हिंसा पर बोलीं ऋचा चड्ढा

वहीं जेएनयू मुद्दे पर अभिनेत्री रिचा चड्डा ने कहा कि, वास्तव में स्टूडेंट जो प्रोटेस्ट कर रहे हैं उसके पीछे ईश्यू जो है वो ज्यादा फीस। हायर एजुकेशन के बढ़ते खर्चे मुद्दे हैं। जेएनयू से लकेर एफटीआईआई तक ये कॉमन है। FTII के स्टूडेंट भूख हड़ताल पर बैठे है। एफटीआईआई ने एम्स और आईआईटी ने हायर कोस्ट प्रपोज किए हैं। ये ही सबसे बड़ा मुद्दा है। सभी लोग जानते हैं कि इससे स्टूडेंट के लिए बजट कट चुका है। तो स्टूडेंट फीस हाइक के लिए प्रोटेस्ट कर रहे हैं। हो ये रहा है कि जेएनयू में जो हिंसा हुई वो बाकी के प्रोटेस्ट की तरह ही है।

जेएनयू जाने के बाद ट्विटर पर तेजी से बढ़े दीपिका के फॉलोअर्स, हर घंटे हुआ इतना इजाफाजेएनयू जाने के बाद ट्विटर पर तेजी से बढ़े दीपिका के फॉलोअर्स, हर घंटे हुआ इतना इजाफा

English summary
actress sonakshi sinha sapports deepika padukone JNU visit, tweets on jnu violence
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X