• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

श्‍वेता तिवारी के आरोपों का एक्‍स हसबैंड अभिनव ने उसी भाषा में दिया जवाब, VIDEO की खोल दी पोल

|

मुंबई। टीवी इंडस्‍ट्री की सुपर स्‍टार और कई रियलिटी शो की विनर रह चुकीं एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन दिनों वो केपटाउन में हैं और रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग कर रही हैं। पहले श्‍वेता के एक्‍स हसबैंड अभिनव कोहली ने उनपर कई आरोप लगाए थे जिसका श्‍वेता ने जवाब दिया था। अब फिर उस जवाब का पलटवार करते हुए अभिनव कोहली ने श्‍वेता का जवाब दिया है और एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में कह रहा है श्‍वेता का बेटा- पापा के पास जाना है

वीडियो में कह रहा है श्‍वेता का बेटा- पापा के पास जाना है

अभिनव ने अब जवाब दिया है और वीडियो शेयर करते हुए कई बातें सामने रखी हैं। वीडियो में श्‍वेता का बेटा कह रहा है कि उसे पापा के पास जाना है। एक वीडियो में अभिनव, बेटे के साथ खेल रहे हैं और बेटा बोल रहा है कि उसे अपने पिता के पास रहना है।

गलत तरीके से बच्चे अपने पास रखना चाहती हैं श्‍वेता

श्‍वेता के एक्‍स हसबैंड अभिनव ने कई वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि श्वेता अभिनव के पास से बेटे को ले जाती हैं। अभिनव ने इस अपने हाल में सामने आए वीडियो में कहा लॉ के अनुसार अगर नेचुरल लीगल पेरेंट बच्चे के पास नहीं है तो बच्चा दूसरे नेचुरल पेरेंट के पास रहना चाहिए। अब जैसे की श्वेता केपटाउन में हैं तो बच्चा मेरे पास रहना चाहिए। अभिनव ने आगे कहा कि श्‍वेता गलत तरीके से बच्‍चे की कस्‍टडी रखना चाहती हैं। उन्‍होंने कहा कि मुझे उस वक्‍त का इंतजार है जब कानून का साथ मुझे मिलेगा।

वीडियो जारी कर श्‍वेता ने लिखी थी ये बात

वीडियो जारी कर श्‍वेता ने लिखी थी ये बात

श्वेता ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी सोसाइटी का एक फुटेज शेयर किया। ये वीडियो अभिनव के उस आरोप का जवाब था, जिसमें उन्होंने कहा कि श्वेता रेयांश से उन्हें मिलने नहीं देती हैं। फुटेज में आप देख सकते हैं कि श्वेता अपने बेटे के साथ जा रही होती हैं। इस बीच अभिनव ने रेयांश को उनसे छीनने की कोशिश की। वीडियो के साथ श्वेता ने लिखा कि सच को सामने आने दीजिए। ये वीडियो ज्यादा देर तक इस अकाउंट पर नहीं रहेगा। मैं अभी इसे डिलीट कर दूंगी। इस वीडियो को पोस्ट करने का मकसद अभिनव की सच्चाई सामने लाना है। इसी वजह से मेरा बेटा अभिनव से डरता है।

गोवा के अस्‍पताल में 4 घंटे के भीतर 26 कोरोना मरीजों की मौत, स्वास्थ्य मंत्री ने की HC से जांच की मांगगोवा के अस्‍पताल में 4 घंटे के भीतर 26 कोरोना मरीजों की मौत, स्वास्थ्य मंत्री ने की HC से जांच की मांग

English summary
Actress Shweta Tiwari's estranged husband Abhinav Kohli reacts to her abuse video, shares his side of the story
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X