• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने कहा-मैं हार गया

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 20। बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी की स्टार श्वेता तिवारी इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11' रियलटी शो की शूटिंग के लिए केपटाउन में व्यस्त है। इस शो की शुटिंग में श्वेता पिछले डेढ़ महीनों से केपडाउन में है । श्वेता अपनी एक्टिंग, फिटनेस और अपने फैंशन को लेकर जितनी सूर्खियों में रहती हैं उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ विवादों में रही है। कभी अपनी शादी को लेकर तो कभी पतियों के बयानों को लेकर श्वेता की निजी जिंदगी चर्चा में रही है। अब उनके पति अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर एक बार फिर से लोग बातें करने लगे हैं।

    Shweta Tiwari ने 40 की उम्र में ढहा कहर, कराया Hot photoshoot | वनइंडिया हिंदी
     अभिनव कोहली ने लिखा-मैं हार गया

    अभिनव कोहली ने लिखा-मैं हार गया

    हाल ही में अभिनवल कोहली और श्वेता तिवारी की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें अभिनव कोहली श्वेता से जबरन उनके बेटे तो छीनते हुए दिखें। अब अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मर्दों को बचाने के लिए कानून की मांग की है। अभिनव ने कहा कि वो काफी दिनों से अपने बेटे से मिलने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वो हार गए।

     फादर्स डे पर शेयर किया वीडियो

    फादर्स डे पर शेयर किया वीडियो

    फादर्स डे पर वीडियो शेयर करते हुए अभिनव कोहली ने कहा कि इस खास मौके पर भी मैं अपने बेटे से नहीं मिल पाया। पिछले साल भी नहीं मिल सका था। मैं पिछले काफी दिनों से अपने बेटे से मिलने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मैं हार गया। अभिनव वीडियो में श्वेता पर आरोप लगाते हुए कहते हैं कि वो बच्चों को अकेले छोड़कर चली गई। बच्च बिना मां-बाप के रह रहे हैं। अभिनव वीडियो में आगे कहते हैं कि मेरी तरह ही कई लोग हैं, जो इस तरह की लड़ाई हारकर थक कर बैठ गए, लेकिन मैं हार से सीखूंगा और नई ऊर्जा के साथ फिर से लड़ूंगा, क्योंकि ये लड़ाई जरूरी है। अभिनव ने कहा कि जो आज मेरे साथ हो रहा है वो कल मेरे बेटे के साथ होगा। जो मरे पास हुआ वो उसके साथ न हो इसलिए लड़ना जरूरी है।

     मर्दों के लिए बने कानून

    मर्दों के लिए बने कानून

    अभिनव ने आगे कहा कि ये मेरा हक है कि मैं अपन बेटे से मिलूं और ये उसका भी हक है कि वो अपने पिता से मिले। ये जरूरी है कि मर्दों के साथ अन्याय न हो। उनके इमोशन को भी देखा जाए। अभिनव ने कैप्शन में लिखा कि औरतों की सुरक्षा के लिए देश में विशेष कानून हैं, लेकिन अब देश में मर्दों के सुरक्षा के लिए भी कानून होना जरूरी । ऐसा कानून जो पिता को बेटे से अलग करने से बचाए। मर्दों को झूठे केस से बचाए।

    <strong>अब शिल्पा शेट्टी ने खोला पति राज कुंद्रा का राज, कहा वो परफेक्ट, लेकिन...</strong>अब शिल्पा शेट्टी ने खोला पति राज कुंद्रा का राज, कहा वो परफेक्ट, लेकिन...

    English summary
    Actress Shweta Tiwari Ex Husband Abhinav Kohli said he lost the battle, demand law to save men on father's day
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X