• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

MeToo: आलोक नाथ पर एक और एक्‍ट्रेस ने लगाया आरोप, कहा- वो रात में अचानक मेरे कमरे में घुस आए

|
    Alok Nath Vinita Nanda: Another allegation by Hum Saath Saath Hain crew member | FilmiBeat

    मुंबई। फिल्म और टीवी जगत के मशहूर ऐक्टर और 'संस्कारी बाबू' के नाम से लोकप्रिय आलोक नाथ पर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विनता नंदा और 'हम साथ-साथ हैं' फिल्म की क्रू मेंबर के बाद अब एक और फिल्म एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने आलोकनाथ पर यौन शौषण का आरोप लगाया है। संध्या ने ट्विटर पर पोस्ट कर बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में ही आलोकनाथ ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

    आलोक नाथ पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का तीसरा आरोप

    आलोक नाथ पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का तीसरा आरोप

    संध्या ने लिखा है कि मेरे करियर की शुरुआत में जब मैं एक टेलीफिल्म 'कोडाईकनला' की शूटिंग कर रहे थे, उसमें आलोकनाथ मेरे पिता के और रीमा लागू मेरी मां के किरदार में थे। आलोकनाथ मुझसे बहुत इंप्रेस थे और उन्होंने मुझे 'भगवान का बच्चा' बताया था। मैं यह सब सच मान बैठी थी और मुझे लगता था कि वो वैसे ही हैं जैसे कि पर्दे पर दिखते हैं लेकिन फिर एक दिन वो हुआ जिसकी कल्पना मैंने कभी भी नहीं की थी।

    MeToo:-'हम साथ साथ हैं' की क्रू मेंबर ने कहा-मेरे सामने ही कपड़े उतारने लगे थे आलोक नाथ

    'वो रात में अचानक मेरे कमरे में घुस आया'

    संध्या ने लिखा है कि एक रात शूट का पैकअप करने के बाद सारी कास्ट बाहर डिनर के लिए गए थे। डिनर के वक्त आलोकनाथ ने ज्यादा शराब पी ली थी, मैं उनके पास ही बैठी हुई थी और उन्होंने मुझे बहुत नर्वस और अनकंफर्टेबल महसूस करवाया था। मेरे को-स्टार को ये समझ आ गया था, जिसके बाद वो मुझे बाहर लेकर चले गए थे। उस रात हम बिना डिनर किए ही होटल वापस आ गए। मैं मानसिक रूप से परेशान ही थी कि तभी मेरे दरवाजे पर दस्तक हुई, जाकर देखा तो वहां कास्टयूम डिजाइनर था, जो कि अगले दिन के शूट के कपड़े देने आया था।

    वो मेरे साथ जबरदस्ती करना चाहते थे-संध्या

    वो मेरे साथ जबरदस्ती करना चाहते थे-संध्या

    मैंने कपड़े लिए और दरवाजा बंद किया कि तभी 5 मिनट बाद वापस दरवाजे पर दस्तक हुई, मुझे लगा कि शायद कास्ट्यूम, वाला कुछ भूल गया है, मैंने दरवाजा खोला तो देखा तो वहां नशे में धुत आलोक नाथ खड़े थे, मैंने उन्हें देखते ही दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन वो अंदर घुस आए और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगे, मैं उन्हें धक्का देकर बाथरूम में भागी और दरवाजा बंद कर लिया। वो काफी देर तक दरवाजा पीटते रहे और चिल्लाते रहे कि वो मुझसे प्यार करते हैं।

    बाद में मांगी माफी

    बाद में मांगी माफी

    उन्होंने बाथरूम में भी आने की कोशिश की तो मैं वहां से भागकर लॉबी की तरफ आ गई। वो मुझे पकड़ने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन नाकामयाब रहे। इसके बाद मैंने हेयरड्रेसर को मेरे कमरे में सुलाया। इस घटना के दूसरे दिन आलोकनाथ ने मुझसे रो-रोकर माफी मांगी कि नशे की हालत में उनसे वो सब कुछ हो गया जो कि नहीं होना चाहिए था।

    यह भी पढ़ें: Happy Birthday: 15 की उम्र में रेखा के साथ शूटिंग के बहाने हुआ था यौन शोषण

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Actress Sandhya Mridul, has opened up about facing sexual harassment by Alok Nath, who was recently accused of rape by filmmaker Vinta Nanda.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X