• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बहन के बाद अब एक्ट्रेस रुपाली सूरी भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, घर पर ही आइसोलेट

|

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियां भी इसकी चपेट में आने लगी हैं। अब एक्ट्रेस रूपाली सूरी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। इससे पहले उनकी बहन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। उनकी हालत स्थिर है, जिस वजह से उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया है।

coronavirus

रूपाली ने खुद ही कोरोना पॉजिटिव होने की पु्ष्टि की है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि मैं कोरोना से संक्रमित हो गई हूं। मुझे पहले बुखार हुआ, फिर नाक और गाले में दिक्कत होने लगी। इसके बाद मेरी सूंघने की शक्ति भी चली गई। धीरे-धीरे कोरोना के अन्य लक्षण भी सामने आने लगे। इस दौरान वो योग और ब्रिदिंग एक्ससाइज करती रहीं। वो घर पर ही आइसोलेट हैं और डॉक्टरों के संपर्क में हैं। उन्होंने बताया कि वो कोरोना को लेकर सारे प्रोटोकॉल फॉलो कर रही हैं। इससे पहले उनकी बहन कोरोना पॉजिटिव मिली थीं।

गुजरात में कोरोना के मामले 76 हजार पार, 2748 लोगों की मौत, एक दिन में 1087 नए मरीज

आपको बता दें कि देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 25.30 लाख हो गई है। जिसमें से 18 लाख मरीज ठीक हुए हैं, जबकि 49 हजार की मौत हुई है। कोरोना के बढ़ते कहर के बावजूद देश में अनलॉक की प्रक्रिया जारी है। इस बीच जुलाई में ही सरकार ने टीवी सीरियल और फिल्मों के शूटिंग की इजाजत दे दी थी। हाल ही में अमिताभ, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, हालांकि वो सब अब ठीक हो चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
actress rupali suri test coronavirus positive
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X