• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने दिल्ली के डाक्‍टरों को वेतन न मिलने पर उठाया सवाल, लिखी ये बात

|

नई दिल्ली। देश भर में कोरोना महामारी तेजी से बढ़ती ही जा रही है, ऐसे में अपनी जान की परवाह किए बिना डाक्‍टर अस्‍पतालों में दिन- रात मरीजों का इलाज कर रहे हैं। इस सबके के बावजूद दिल्ली के कुछ अस्‍पतालों में डाक्‍टरों को पिछले तीन महीने से वेतन तक नहीं मिल रहा। बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने दिल्ली में कोरोना वायरस महामारी में अपनी जान जोखिम में डाल कर इलाज कर रहे फ्रंट लाइन डॉक्टरों को वेतन न मिलने पर सवाल उठाया है।

ऋचा ने इन डाक्‍टरों के लिए आवाज उठाते हुए ट्विटर पर लिखा...

ऋचा ने इन डाक्‍टरों के लिए आवाज उठाते हुए ट्विटर पर लिखा...

बता दें दिल्ली के कस्तूरबा अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टरों को पिछले तीन महीने से वेतन नहीं मिल रहा है। वेतन न मिलने से डाक्‍टरों को घर चलाना मुश्किल हो चुका हैं। ऋचा ने इन डाक्‍टरों के लिए आवाज उठाते हुए ट्विटर पर लिखा, 'हमारे जीवन काल की सबसे बड़ी महामारी के दौरान डॉक्टरों को वेतन क्यों नहीं दिया जा रहा है?'

कैटरीना कैफ ने दिहाड़ी मजदूर महिलाओं की मदद करने का किया ऐलान, कर रहीं ये नेक काम

डाक्‍टरों को वेतन न मिलने पर एक्‍टर ने जताई चिंता

डाक्‍टरों को वेतन न मिलने पर एक्‍टर ने जताई चिंता

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले ऋचा चड्ढा ने डाक्‍टरों को वेतन न मिलने पर काफी रोष व्‍यक्‍त किया हैं। उन्होंने ट्विटर पर कस्तूरबा अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन की ओर से लिखे गए एक पत्र को भी साझा किया है। इस पत्र में डॉक्टरों ने लिखा हैं कि उन्हें तीन महीने से वेतन नहीं मिल रहा है। सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा हैं और यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पहले ऋचा चड्ढा ने प्रवासी मजदूरों के लिए उठाई थी आवाज

पहले ऋचा चड्ढा ने प्रवासी मजदूरों के लिए उठाई थी आवाज

ऋचा चड्ढा इससे पहले भी सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर तीखी टिप्‍पणियां करती रहीं हैं। इससे पहले ऋचा चड्ढा ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को प्रवासी मजदूरों का दर्द बयां किया था जिस कारण एक्‍टर काफी सुर्खियों में आईं थी। अभिनेत्री ने एक वीडियो ट्विटर पर साक्षा किया था और निर्मला सीतारमण से मजदूरों को घर पहुंचाने की अपील की थी। अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'कृपया इन मजदूरों के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर दें, पैदल चलने की तुलना में इससे उनका काफी समय बचेगा। इससे ने सिर्फ समय बचेगा बल्कि उनकी जान भी बच जाएगी। बता दें अभिनेत्री ने ये मैसेज निर्मला सीतारमण ने लॉकडाउन की वजह धीमी पड़ी अर्थव्यवस्था के लिए आर्थिक पैकेज का एलान किया था। इस दौरान वित्त मंत्री से प्रवासी मजदूरों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पार्टी को इस मुद्दे पर राजनीति न करने को कहा।

गैंग्स ऑफ वासेपुर में निभाया था ये किरदार

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक अधेड़ उम्र महिला का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार को दर्शकों ने जमकर सराहा था। इस फिल्‍म से पहले वो दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'ओए लकी लकी ओए' में हीरोइन नीतू चंद्रा की बड़ी बहन का रोल निभा चुकी हैं।

शख्स ने कहा सोनू सूद को लद्दाख भेज दो ताकि वो चीनियों को वापस घर भेज सकें, जानें एक्‍टर ने क्या दिया सटीक जवाब

    Corona Warriors को नहीं मिल रही है salary , Supreme Court-High Court ने कही ये बात | वनइंडिया हिंदी
    Massive Dust Storm And Rain Hits Delhi-NCR

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Actress Richa Chadha questions Delhi doctors about not getting salary, wrote this
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X