• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिनेत्री रानी चटर्जी ने मुंबई पुलिस को लिखी पोस्ट, कहा-'एक इंसान की वजह से डिप्रेशन में हूं, कर लूंगी आत्महत्या'

|

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का कारण डिप्रेशन बताया गया है जबकि हाल ही में Tik Tok स्टार सिया कक्कड़ की सुसाइड की वजह भी डिप्रेशन ही कही गई है, तो वहीं अब जानी-मानी भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने कहा कि वो पिछले कई सालों से डिप्रेशन से गुजर रही हैं, उन्होंने मुंबई पुलिस को एक पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने चौंकाने वाली बातों का जिक्र किया है, उन्होंने कहा है कि वो एक इंसान की वजह से सालों से अवसाद में हैं और अगर उसे रोका नहीं गया तो वो आत्महत्या कर सकती हैं।

'Deepression मैं अब बहुत ज्यादा डिस्ट्रब हो चुकी हूं'

'Deepression मैं अब बहुत ज्यादा डिस्ट्रब हो चुकी हूं'

रानी चटर्जी ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि #deepression मैं अब बहुत ज्यादा डिस्ट्रब हो चुकी हूं, अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा ह., ये आदमी कई सालों से मेरे बारे में न जाने कितनी भद्दी-भद्दी बातें फेसबुक पर लिख रहा है, मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की, मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूं, मैं मोटी हूं मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है।

यह पढ़ें: Sushant Singh Rajput case: सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट, हुआ ये खुलासा

'मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा'

'मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा'

जिसे लोग मुझे भेजते है, मुझे गंदी-गंदी गालियां दी जाती हैं, लोग कहते है कि इग्नोर करो लेकिन अब नहीं हो सकता इग्नोर, मैं लंबे वक्त से मानसिक तनाव से गुजर रही हूं, मैं भी तो इंसान हूं, ये चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं, #MumbaiPolice से मेरी रिक्वेसट है कि अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा।

'मुझसे अब बर्दाश्त नहीं होता, कर लूंगी खुद को खत्म'

मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी लेकिन वहां कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा लेकिन मुझे पता है कि ये मेरे लिए ही लिखता है, मैं हताश हो चुकी हूं, या तो मैं आत्महत्या कर लूं, इसकी वजह से कई सालों से डिप्रेशन में हूं, अब और नहीं होता#Suicide

भोजपुरी फिल्मों का हिट चेहरा है रानी चटर्जी

भोजपुरी फिल्मों का हिट चेहरा है रानी चटर्जी

रानी चटर्जी की ये पोस्ट झकझोरने वाली है, मालूम हो कि भोजपुरी फिल्मों की प्रसिद्ध कलाकार रानी चटर्जी का जन्म मुंबई में 3 नवंबर 1989 में हुआ था। वे मुंबई में ही अपने परिवार क साथ रहती हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत 'ससुराल बड़ा पैसावाला' से की थी, इस फिल्म में उनके साथ हीरो मनोज तिवारी थे, फिल्म हिट हुई और रानी रातों-रात स्टार बन गईं, साल 2013 में फिल्म 'नागिन' के लिए रानी चटर्जी को बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार भी मिला था।

यह पढ़ें: TikTok बैन पर बोलीं TMC सांसद नुसरत जहां- 'ये आवेश में लिया गया फैसला, लोग नोटबंदी की तरह होंगे प्रताड़ित'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bhojpuri actress Rani Chatterjee in her recent Instagram post sought Mumbai police's help alleging that she is being harassed by a man on Facebook, he is 'depressed and might end her life due to harassment.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X