• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शॉर्ट्स में शॉपिंग के लिए निकलीं 61 साल की नीना, वीडियो देख स्मृति ईरानी ने किया ये खास कमेंट

|

नई दिल्ली। एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी एक्टिंग के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा ही चर्चा में रही हैं। सोशल मीडिया पर भी वो सक्रिय रहती हैं और वहां भी वो अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। अब इंस्टाग्राम पर शेयर अपने एक वीडियो को लेकर वो चर्चा में हैं। उनके इस वीडियो पर फिल्मों से जुड़ी कई हस्तियों के साथ-साथ केंद्र सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कमेंट किया है।

क्या है वीडियो

क्या है वीडियो

इंस्टा पर शेयर इस वीड‍ियो में नीना गुप्त व्हाइट शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। वीडियो में वो कह रही हैं, सोशल मीड‍िया में सब लोग बोलते हैं कि ऐसे फोटो डालते हैं कि गोइंग टू जिम, गोइंग फॉर शॉप‍िंग या वॉक पर जा रहे हैं। मैंने कहा मैं खुद ही डाल देती हूं कि अपनी बिल्ड‍िंग से बाहर आ रही हूं और शॉप‍िंग जा रही हूं।

स्मृति ईरानी बोलीं- कमाल कर दिया

नीना गुप्ता के इस वीडियो पर उनके फैंस ने संद किया है और तो प्रतिक्रिया दी ही है। कई सितारों ने भी कमेंट किए हैं। सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने नीना गुप्ता के लुक की तारीफ करते हुए कहा- आई लव इट, लुक बहुत बढ़‍िया है। वीड‍ियो पर स्मृति ईरानी ने फायर इमोजी के साथ लिखा- 'U Rock Neena'

कई फिल्मों में कर रही हैं काम

कई फिल्मों में कर रही हैं काम

नीना गुप्ता कुछ समय फिल्मों से दूर रहने के बाद फिल्म 'बधाई हो' से फिर से चर्चा में आईं थीं। इसके बाद फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में वो दिखी थीं। हाल ही में नेटफ्ल‍िकस पर उनकी वेब सीरीज मसाबा मसाबा भी रिलीज हुई थी। इसमें वो अपनी बेटी के साथ थीं। नीना की आने वाली फिल्मों की बाक की जाए तो उनकी आने वाली फिल्मों में 83 और डायल 100 जैसी फिल्में हैं।

Bigg Boss 14: किसने घोषित किया बिग बॉस का विजेता, रुबीना को बनाया विनर, कितनी है इसमें सच्चाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actress Neena Gupta shopping in shorts Smriti Irani says u rock
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X