• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या लॉकडाउन के उल्लंघन पर गिरफ्तार हुईं पूनम पांडे? एक्ट्रेस ने वीडियो जारी कर खुद बताया

|

मुंबई। कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए इस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। जिसके चलते स्कूल-कॉलेज सहित अधिकतर आर्थिक गतिविधियां भी बंद हैं। सेलिब्रिटी भी इसका पालन कर रहे हैं। साथ ही अपने फैंस से भी लॉकडाउन का पालन करने के लिए कह रहे हैं। लेकिन लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे घिर गई थीं। इसे लेकर अब उन्होंने एक वीडियो जारी किया है।

    Poonam Pandey refutes reports of police arrest for violating Lockdown | वनइंडिया हिंदी
    गिरफ्तार होने की बात को खारिज किया

    गिरफ्तार होने की बात को खारिज किया

    दरअसल कई रिपोर्ट्स में ये बात कही गई कि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पूनम पांडे को उनके दोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया था और पुलिस ने मॉडल के खिलाफ FIR भी दर्ज की थी। अब पूनम पांडे ने अपने खिलाफ चली खबरों पर सफाई दी है। पूनम पांडे ने गिरफ्तार होने की बात को भी खारिज कर दिया है।

    वीडियो में क्या कहा?

    वीडियो में क्या कहा?

    पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी सफाई दी है। वीडियो में पूनम पांडे ने कहा, 'हाय दोस्तों, मैंने कल रात को एक मूवी मैराथन की। मैंने एक के बाद तीन फिल्में देखीं, ये कमाल की थीं। मुझे कल रात से फोन आ रहे हैं कि मैं गिरफ्तार हो गई हूं और मैंने ये खबरों में भी देखा है। दोस्तों, मेरे बारे में ऐसा मत लिखो। मैं घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं।'

    पुलिस अधिकारी ने क्या कहा था?

    पुलिस अधिकारी ने क्या कहा था?

    इससे पहले वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने पीटीआई से बातचीत के दौरान बताया था कि पूनम पांडे (29) और सैम अहमद बॉम्बे (46) के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंतरगत आईपीसी की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दायर किया गया है। बता दें कि धारा 269 के तहत किसी शख्स पर बीमारी और इन्फेक्शन को अपनी गैर जिम्मेदारी की वजह से फैलाने और दूसरे की जान को खतरे में डालने का आरोप लगता है। वहीं धारा 188 के तहत शख्स पर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन न करने का आरोप लगता है और आरोपित शख्स पर कार्यवाही की जाती है।

    राज कुंद्रा के खिलाफ केस कर सुर्खियों में आई थीं

    राज कुंद्रा के खिलाफ केस कर सुर्खियों में आई थीं

    इससे पहले पूनम तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने फरवरी माह में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में केस दर्ज किया था। मामला पूनम पांडेय की वयस्कों के लिए बनाई गई एप से जुड़ा था। इस मामले में पूनम पांडे ने यह शिकायत राज कुंद्रा और उनके एक सहयोगी के नाम दर्ज कराई थी। शिकायत में आरोप लगाया गया कि पिछले छह महीनों से उन्हें देश के कई हिस्सों और कराची से कॉल आ रही हैं, जिनमें अश्लील बातें की जाती हैं। उनकी एप राज कुंद्रा की कंपनी मैनेज करती है, जिसके साथ उन्होंने मार्च 2019 में कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था।

    इंस्टाग्राम पर काफी सक्रीय रहती हैं पूनम

    इंस्टाग्राम पर काफी सक्रीय रहती हैं पूनम

    बता दें कि पूनम पांडे को उनके बोल्ड वीडियो और तस्वीरों की वजह से पहचाना जाता है। पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर काफी सक्रीय रहती हैं और वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी वो लगातार अपने बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं। पूनम पांडे कई बार न्यूड फोटोज को लेकर भी खबरों में रही हैं और कई बार अपने चैलेंज की वजह से खबरों में आई हैं। एक बार साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर टीम इंडिया के लिए न्यूड होने की बात कहकर पूनम ने खूब चर्चा बटोरी थी।

    लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ पकड़ी गईं पूनम पांडे, पुलिस ने नोटिस देकर छोड़ा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    actress model poonam pandey denies getting arrested for violating lockdown watch video
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X