• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रियंका चोपड़ा की बहन होने का नहीं हुआ फायदा, उन्होंने कोई काम नहीं दिलवाया: मीरा

|

मुंबई, 28 अप्रैल: अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने कहा है कि उनको प्रियंका चोपड़ा की कजिन होने का कोई फायदा अपने फिल्म करियर में नहीं हुआ है। मीरा चोपड़ा का कहना है कि साउथ में उन्‍होंने अपने बूते काम किया और बॉलीवुड में भी कोई भी फिल्‍म प्रियंका चोपड़ा के कारण नहीं मिली। मीरा ने अपने फिल्मी करियर के ज्यादा ना चल पाने और प्रियंका चोपड़ा की कजिन होने के नाते होने वाले फायदे नुकसान पर खुलकर बात की है।

मुझे खूब स्ट्रगल करना पड़ा है

मुझे खूब स्ट्रगल करना पड़ा है

जूम टीवी से एक बातचीत में मीरा ने कहा, मैंने जब पहली हिन्दी फिल्म की तो कहा गया कि प्रियंका चोपड़ा की बहन आई है। उनके नाम के साथ मेरा नाम जोड़ा गया लेकिन ईमानदारी से कहूं तो प्रियंका ने मुझे कोई काम नहीं दिलवाया है। प्रियंका के साथ मेरा रिश्ता होना मेरे करियर के लिए कभी अच्छा नहीं रहा। उन्होंने कहा कि मैं तमिल फिल्‍मों में काम कर के आई थी इसलिए और लोगों को यह भी पता था कि मैं फिल्‍मी परिवार से हूं। इन दो वजहों से मुझे लोगों ने सीरियसली लिया। बाकी मुझे भी करियर में खूब स्‍ट्रगल करना पड़ा है।

मेरी प्रियंका से कभी तुलना नहीं हुई

मेरी प्रियंका से कभी तुलना नहीं हुई

मीरा कहती हैं, मैं इस मामले में भाग्‍यशाली रही हूं कि मेरे काम की कभी मेरी दोनों बहनों (प्रियंका और परिमीति) से तुलना नहीं की गई है। मीरा चोपड़ा ने 2005 में तमिल फिल्मों से करियर शुरू किया था। कई फिल्मों में उन्होंने काम किया। इसके बाद 2014 में फिल्‍म 'गैंग ऑफ घोस्‍ट्स' से उन्होंने बॉलिवुड डेब्‍यू किया। मीरा '1920 लंदन' में भी नजर आई थीं।

नेहा धूपिया से कहा- बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए वीडियो पोस्ट कीजिए, एक्ट्रेस का जवाब सबको जानना चाहिएनेहा धूपिया से कहा- बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए वीडियो पोस्ट कीजिए, एक्ट्रेस का जवाब सबको जानना चाहिए

ओटीटी पर नजर आएंगी मीरा

ओटीटी पर नजर आएंगी मीरा

मीरा चोपड़ा आख‍िरी बार फिल्‍म 'सेक्‍शन 375' में नजर आई थीं। इस फिल्‍म में उनके साथ अक्षय खन्‍ना और रिचा चड्ढा थे। मीरा चोपड़ा अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर डेब्‍यू करने जा रही हैं। वह 'कमाठीपुरा' में लीड रोल कर रही हैं। वो अर्जुन रामपाल के साथ फिल्‍म 'नास्‍त‍िक' भी नजर आने वाली हैं।

English summary
actress meera chopra says not got work because of cousin priyanka chopra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X