• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्ट्रेस कविता के साथ सोशल मीडिया पर शख्स कर रहा था गंदी हरकत, इस तरह से सिखाया सबक

|

नई दिल्ली: महिला सुरक्षा को लेकर देश में तमाम कानून बने, लेकिन सिरफिरे लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला टीवी इंडस्ट्री से सामने आया है, जहां पर एक्ट्रेस कविता कौशिक के साथ एक शख्स लंबे वक्त से गंदी हरकतें कर रहा था। जिससे नाराज एक्ट्रेस ने अब पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। हालांकि कविता के फैन्स उसे सोशल मीडिया पर सबक सिखा चुके हैं।

भेज रहा था अश्लील तस्वीरें

भेज रहा था अश्लील तस्वीरें

कविता के मुताबिक एक शख्स लंबे वक्त से उन्हें परेशान कर रहा है। साथ ही वो सोशल मीडिया पर उन्हें अश्लील तस्वीरें भी भेजता है। जिससे परेशान होकर अब कविता पुलिस के पास पहुंची हैं। साथ ही साइबर क्राइम के तहत मामला दर्ज करवाया है। कविता ने पुलिस से आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की अपील की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए साइबर पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।

ट्वीट कर कही ये बात

ट्वीट कर कही ये बात

कविता ने अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर भी निकाली। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये आदमी शंकर मुझे अपने प्राइवेट पार्टी की फोटो भेज रहा है, वो भी इस पवित्र वक्त पर। जरा सोचिए कि कम विशेषाधिकार प्राप्त लड़कियों के लिए उसे क्या खतरा होना चाहिए, कोई कैसे नाराज न हो, सारा जोर औरतों पर ही चलता है क्या? इस ट्वीट के साथ कविता ने राष्ट्रीय महिला आयोग और सीएम उद्धव ठाकरे को भी टैग किया है। साथ ही उस शख्स के प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट भी अटैच किया है।

बिग बॉस में होने वाली है एंट्री

कविता ने शख्स की प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया, जिसके बाद उनके फैन्स भड़क गए और इंस्टाग्राम पर उस शख्स के अकाउंट पर जाकर उसे चेतावनी दे रहे हैं। साथ ही सभी से उस अकाउंट को रिपोर्ट करने की भी अपील की जा रही है। आपको बता दें कि इन दिनों कविता काफी सुर्खियों में हैं, उनकी बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड इंट्री होने वाली है। इससे पहले सीरियल FIR में इंस्पेक्टर का रोल अदाकर वो नाम कमा चुकी हैं।

'बिग बॉस 14' में हुए 3 शॉकिंग इविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुए शो से बाहर!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actress Kavita Kaushik complained to police against social media user
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X