• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत ने शेयर की अपने टूटे ऑफिस की तस्वीरें, कहा-'जो मंदिर था उसे कब्रिस्तान बना दिया, क्या यह बलात्कार नहीं'

|

नई दिल्ली। मुंबई की तुलना पीओके से करने वाली कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है, ये मामला तब और गंभीर हो गया जब जब BMC ने कंगना के पाली हिल वाले दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया, हालांकि बीएमसी की इस हरकत के बाद कंगना हाईकोर्ट पहुंची, जहां कोर्ट ने BMC के एक्शन पर फिलहाल के लिए स्टे लगा दिया है, इस घटना के बाद कंगना मनाली वापस लौट आई हैं लेकिन अभी भी वो अपने दफ्तर के तोड़े जाने की घटना को भुला नहीं पाई हैं।

'मेरे कर्मस्थल को श्मशान बना दिया'

'मेरे कर्मस्थल को श्मशान बना दिया'

उन्होंने आज ट्विटर पर अपने टूटे हुए दफ्तर की तस्वीरें एक बार फिर से शेयर की हैं, जिसमें कंगना के टूटे हुए दफ्तर के मलबे को बोरियों में भरा गया है और कुछ लोग वहां से मलबे को खाली करने का काम कर रहे हैं, कंगना ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि उनके कर्मस्थल को श्मशान बना दिया गया।

यह पढ़ें: कंगना ने पूछा जया बच्चन से सवाल- कौन सी थाली, वो जो हीरो के साथ सोने पर मिलती थी?

नजाने कितने लोगों का रोजगार छीन लिया : कंगना

नजाने कितने लोगों का रोजगार छीन लिया : कंगना

अपने ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा कि मेरे कर्म स्थान को श्मशान बना दिया, नजाने कितने लोगों का रोजगार छीन लिया, एक फिल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोजगार देतीं है, एक फिल्म रिलीज होकर थियेटर से लेकर पॉप्कॉर्न बेचने वाले का घर चलाती है, हम सब से रोजगार छीन के वो लोग आज #NationalUnemploymentDay17Sept मना रहे हैं 🙂।

'देखो मेरे सपनों को कैसे तोड़ा, यह बलात्कार नहीं?'

'देखो मेरे सपनों को कैसे तोड़ा, यह बलात्कार नहीं?'

कंगना ने आगे लिखा कि ये बलात्कार है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का, एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियां जलाने में 🙂 , यह देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को ,क्या यह बलात्कार नहीं?, जो कभी मंदिर था उसे कब्रिस्तान बना दिया, देखो मेरे सपनों को कैसे तोड़ा,कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उनकी इस पोस्ट पर काफी कमेंट कर रहे हैं।

'आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा'

'आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा'

मालूम हो कि अपने ऑफिस पर बीएमसी के बुलडोजर चलने के बाद कंगना ने सीएम उद्धव ठाकरे की तुलना बाबर से कर डाली थी। उन्होंने कहा था कि उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता है। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।

शिवसेना अब 'सोनिया सेना' बन चुकी है

कंगना ने कहा था कि शिवसेना अब 'सोनिया सेना' बन चुकी है। जिस विचारधारा पर श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो। महाराष्ट्र के सीएम की मूल समस्या यह है कि मैंने फिल्म माफिया, सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों और उसके ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया, जो उनके प्यारे बेटे आदित्य ठाकरे के साथ हैं, यह मेरा बड़ा अपराध है, इसलिए अब वे मुझे फिक्स करना चाहते हैं, ठीक है, देखते हैं कि कौन किसे फिक्स करता है।

यह पढ़ें: कंगना ने दी मोदी को जन्मदिन की बधाई, कहा- भाग्यशाली हैं कि आप जैसे PM मिले, विरोधियों पर भी साधा निशाना

जो मंदिर था उसे कब्रिस्तान बना दिया, क्या यह बलात्कार नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actress Kangana Ranaut Shared Broken Office Pictures, Said-Ruined my work Place, its converted in graveyard, its a rape.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X