• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कुंडली भाग्य की ईशा आनंद ने गुपचुप रचाई शादी, तस्वीरें वायरल होने पर चला पता, जानिए कौन हैं पति

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जून: टीवी एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा शादी के बंधन में बंध गई हैं। ईशा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिया से राजस्थान में एक छोटे से समारोह में सीक्रेट तरीके से शादी कर ली है। टीवी शो 'कुंडली भाग्य' से पहचान बनाने वाली ईशा की शादी के काफी दिन बाद उनकी तस्वीरें सामने आईं। जिसके बाद इस बारे में सभी को पता चला। ईशा का कहना है कि कोरोना के चलते उन्होंने छोटे से समारोह में शादी की।

बीते साल ही कर ली थी कोर्ट मैरिज

बीते साल ही कर ली थी कोर्ट मैरिज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा और वासदेव सिंह ने 2 फरवरी 2020 को कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसके बाद वो हिन्दू रीति रिवाज से भी शादी करना चाहते थे। ऐसे में ईशा ने 2 मई को अपने होमटाउन राजस्थान में वासदेव के साथ सात फेरे लिए।

पायलट हैं ईशा के पति

पायलट हैं ईशा के पति

ईशा आनंद शर्मा के पति वासदेव सिंह जसरोटिय पेशे से पायलट हैं और एक एयरलाइन के लिए काम करते हैं। ईशा और वासदेव ढाई साल पहले मिले थे।। एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोनों में दोस्ती हो गई। करीब एक साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया।

हम बड़ा फंक्शन करना चाहते थे लेकिन...

हम बड़ा फंक्शन करना चाहते थे लेकिन...

अपनी शादी को लेकर ईशा ने कहा, हम चाहते थे कि हमारी शादी का बड़ा फंक्शन हो लेकिन कोरोना के चलते ये ना हो सका। परिवार वालों के जोर पर हमने इस शादी में और देरी करने का फैसला छोड़ दिया और फिर राजस्थान में अपने घर के सदस्यों के बीच हमने हमारे रीति-रिवाज से शादी रचा ली। हालांकि ईशा जल्द ही रिसेप्शन पार्टी रखने की तैयारी में हैं। ताकि अपने दोस्तों को बुला सकें।

<strong>अनीता हसनंदानी ने शेयर किया खास वीडियो, बोलीं- अब थोड़ा-थोड़ा सेक्सी फील कर रही हूं</strong>अनीता हसनंदानी ने शेयर किया खास वीडियो, बोलीं- अब थोड़ा-थोड़ा सेक्सी फील कर रही हूं

टीवी पर कई धारावाहिकों में किया है काम

टीवी पर कई धारावाहिकों में किया है काम

ईशा आनंद ने 'छोटी सरदारनी', कुंडली भाग्य, सुपर सिस्टर्स जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं। वह एमटीवी स्प्लिट्सविला-9 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। हालांकि उनको पहचान कुंडली भाग्य से ही सबसे ज्यादा मिली।

English summary
Actress Isha Anand Sharma ties knot with pilot Vasdev Singh Jasrotia recently in a secret ceremony rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X