• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

51000 रुपए बिजली बिल देख हैरान-परेशान हुईं दिव्या दत्ता, कंपनी से पूछा- लॉकडाउन का शगुन देना है क्या?

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (COVID-19) संक्रमण के बाद से लोग घर पर ही अधिक समय व्यतीत कर रहे हैं। केवल जरूरी काम के लिए ही घरों से बाहर निकल रहे हैं। लेकिन इस बीच बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं, जो अधिक बिजली का बिल आने से काफी परेशान हो गए हैं। इसे लेकर इन स्टार्स ने ट्वीट कर नाराजगी जताई है। बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी, एक्ट्रेस तापसी पन्नू और रेणुका शहाणे के बाद अब दिव्या दत्ता ने अपने बिजली के बिल को लेकर नाराजगी जताई है।

51000 रुपए का बिल देखकर दिव्या हैरान

51000 रुपए का बिल देखकर दिव्या हैरान

लॉकडाउन के चलते इन दिनों अपना ज्यादातर समय घर में बिता रहीं एक्ट्रेस दिव्या दत्ता के होश उस समय उड़ गए जब उन्होंने अपना बिजली का बिल देखा। दिव्या का एक महीने का बिल 51000 रुपए आया है, जिसको लेकर उन्होंने अब बिजली कंपनी को फटकार लगाई है। दिव्या ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा, प्रिय टाटा पॉवर क्या हो रहा है ये, एक महीने का बिल 51 हजार रुपए? दिव्या ने तंज कसते हुए कहा, 'शगुन देना है लॉकडाउन का? इसे जितनी जल्दी हो सके ठीक कीजिए।'

दिव्या दत्ता बिजली कंपनी को लगाई फटकार

दिव्या दत्ता बिजली कंपनी को लगाई फटकार

दिव्या दत्ता के ट्वीट पर टाटा पॉवर की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है, कंपनी ने एक्ट्रेस से उनकी डिटेल्स मांगी है साथ ही उनकी समस्या जल्द सुलझाने का आश्वासन भी दिया है। दिव्या दत्त के ट्वीट के बाद उनके फैंस भी इतना अधिक बिजली का बिल देखकर हैरान रह गए और कंपनी के जमकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। कमेंट सेक्शन में कुछ यूजर्स बिजली कंपनी की निंदा करने लगे। साथ ही कुछ ने चुटकी भी ली।

ट्विटर यूजर ने पूछा, घर पर रॉकेट लॉन्चर है क्या?

ट्विटर यूजर ने पूछा, घर पर रॉकेट लॉन्चर है क्या?

एक ट्विटर यूजर ने मजाकिया अंदाज में दिव्या दत्ता से पूछा, 'लॉकडाउन में आपने घर पर ऐसा कौन सा रॉकेट लॉन्चर बनाया कि इतना बिल आ गया। अगर बनाया है रॉकेट लॉन्चर तो टाटा ओवर पर कर दीजिए लॉन्च।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, अरे पूरे मौहल्ले का बिल पे कर रहे हो क्या आप? बता दें कि बॉलीवुड या टीवी जगत से दिव्या दत्ता पहली सेलिब्रिटी नहीं हैं जिना बिल इतना अधिका आया है। मुंबई में आम जनता सहित बॉलीवुड के स्टार्स का बिल भी आसमान छू रहा है।

तापसी ने स्क्रीनशॉट किया शेयर

तापसी ने स्क्रीनशॉट किया शेयर

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी इन दिनों अपने बढ़े हुए बिजली के बिल से परेशान हैं। पिछले महीने तापसी पन्नू ने अपने बिजली बिल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'लॉकडाउन लगे तीन महीने हो गए हैं और मैं सोच रही हूं कि मैंने ऐसे कौन से उपकरण खरीद या इस्तेमाल कर लिए हैं। जिसके कारण बीते महीने इतना बढ़ा हुआ बिजली का बिल आया है। आप किस तरह से हमसे बिल का चार्ज कर रहे हैं?' तापसी ने आगे कहा, 'ये बिल उस घर का है, जहां कोई नहीं रहता। केवल हफ्ते में एक दिन साफ-सफाई के लिए इसे खोला जाता है। मुझे अब चिंता हो रही है कि अगर कोई वास्तव में अपार्टमेंट में रह रहा हो और आपने हमें वास्तविकता बताने में मदद की है।'

रेणुका शहाणे का भी बढ़ा हुआ आया बिल

रेणुका शहाणे का भी बढ़ा हुआ आया बिल

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रेणुका शहाणे भी अपना बिजली का बिल देखकर हैरान रह गईं। उन्होंने भी इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मेरा बिजली का बिल 9 मई को 5510 रुपये आया। जून में 29,700 रुपये आया। जिसमें आपने मई और जून दोनों महीने का बिल जोड़ दिया है, लेकिन मई महीने का बिल 18080 रुपये है। कैसे मेरा बिल 5510 रुपये से बढ़कर 18080 रुपये हो गया है।' रेणुका का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

भारी-भरकम बिजली बिल से परेशान हुए अरशद वारसी

भारी-भरकम बिजली बिल से परेशान हुए अरशद वारसी

इसके बाद जुलाई के पहले हफ्ते में बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी अधिक बिजली बिल आने से काफी परेशान हो गए थे। इसे लेकर उन्होंने ट्विटर पर नाराजगी भी जताई थी। अरशद वारसी का बिजली का बिल एक लाख से अधिक का आया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनके खाते से 5 जुलाई को बिजली बिल के भुगतान के लिए 1,03,564 रुपये डेबिट हुए थे। इसके बाद उन्होंने एक न्यूज आर्टिकल की तस्वीर शेयर की और कहा कि फॉलोअर्स कृपया पेंटिंग्स खरीदें।

भारत में कोरोना का बढ़ता प्रकोप, कम्यूनिटी ट्रांसमिशन से अधिक समय तक इनकार नहीं कर सकते राज्य

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actress Divya Dutta shocked by seeing electricity bill of Rs 51000 tweeted this
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X