• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गीतकार संतोष आनंद के लिए नगमा ने शेयर किया वीडियो, लिखा ये खास मैसेज

|
Google Oneindia News

Famous Lyricist Santosh Anand : सिंगिंग टैलेंट शो इंडियन आइडल में मशहूर गीतकार संतोष आनंद को बुलाया गया था। शो में संतोष आनंद एक व्हील चेयर पर पहुंचे। उनकी दिल को छू लेने वाली कहानी ने सभी की आंखों में आंसू ला दिए। शो की जज नेहा कक्कड़ ने अपनी दरियादिली का परिचय देते हुए म्यूजिक डायरेक्टर प्यारेलाल संग इंडियन आइडल 12 के सेट पर आए गीतकार संतोष आनंद को पांच लाख रुपयों की मदद देने का ऐलान किया। अब अभिनेत्री नगमा ने शो का एक वीडियो शेयर किया और ट्वीट करते हुए बताया कि कैसे उनकी कहानी प्रेरणादायक है और सभी को उनको और उनके गीतों को कभी न भूलने की विनती की।

नगमा ने Tweet कर कही ये बात

नगमा ने Tweet कर कही ये बात

इंडियन आइडल पर पिछले हफ्ते हिट म्यूजिकल जोड़ी लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल के प्यारेलाल अपनी पत्नी के साथ रियलिटी टेलीविजन शो में दिखाई दिए थे। उनके साथ कई फिल्मों में गीतकार के रूप में काम कर चुके संतोष आनंद ने भी उनका साथ दिया। शो के बाद अभिनेत्रीनगमा ने इस स्पेशल एपिसोड को देखा और ट्विटर पर लिखा कि संतोष आनंद जी के गाने 'एक प्यार का नगमा है' ने सबको छू लिया। उनके बेटे और बहू ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि बेटा मन्नत के 10 साल बाद पैदा हुआ था। लेकिन उनका हौसला नहीं टूटा है, बल्कि टांग टूटी है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह उन्हें या उनके गीतों को कभी न भूलें।

अपनी पोती के साथ रहते हैं संतोष आनंद

अपनी पोती के साथ रहते हैं संतोष आनंद

इसके बाद एपिसोड का एक वीडियो शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा कि संतोष आनंदजी अभी भी अपनी पोती के साथ रहते हैं। वास्तव में एक बहुत ही मर्मस्पर्शी कहानी है, जैसे उन्होंने "एक प्यार का नगमा है" लिखा था। जिसे इंडियन आइडल पर देखा गया। संतोषजी हमारी यादें और दिल में बसते हैं। वह प्रेरित करता है कि ये जीवन के लिए बहुत मायने रखता है।

नेहा कक्कड़ ने दी 5 लाख की आर्थिक सहायता

नेहा कक्कड़ ने दी 5 लाख की आर्थिक सहायता

विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया के साथ इंडियन आइडल 12 में जज के रूप में नजर आने वाली नेहा कक्कड़ ने संतोष आनंद को आर्थिक मदद की पेशकश की है। शो में संतोष ने अपनी वित्तीय स्थिति के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यह सुनकर नेहा भावुक हो गईं और उन्होंने कहा कि वो 5 लाख रुपये की मदद करना चाहती हैं।इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ ने पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री सहित अन्य लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि वो आगे आएं और संतोष आनंद की आर्थिक रूप से मदद करें।

संतोष आनंद एक प्रसिद्ध गीतकार

संतोष आनंद एक प्रसिद्ध गीतकार

संतोष आनंद एक प्रसिद्ध गीतकार हैं, जिन्होंने 1970 में फिल्म पूरब और पाश्चिम से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म का साउंडट्रैक संगीतमय कल्याणजी-आनंदजी ने बनाया था। उन्होंने अपने सबसे लोकप्रिय गीत 'एक प्यार का नगमा है' 1972 में फिल्म शोर के लिए लिखा था। उन्होंने क्रांति, प्यासा सावन और प्रेम रोग जैसी फिल्मों के लिए गीत भी लिखे हैं।

नेहा कक्कड़ ने की आर्थिक तंगी से जूझ रहे मशहूर गीतकार की मदद, TV पर किया 5 लाख रुपए देने का ऐलाननेहा कक्कड़ ने की आर्थिक तंगी से जूझ रहे मशहूर गीतकार की मदद, TV पर किया 5 लाख रुपए देने का ऐलान

English summary
actress and leader nagma share story of lyricist santosh anand indian idol 12
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X