• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी को बधाई देते समय गलती से सलमान की फिल्‍म 'भारत' को प्रमोट कर बैठे विवेक ओबेरॉय, जानिए कैसे

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। गुरुवार 30 मई को नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली। इस शपथ ग्रहण समारोह में कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं और इनमें विवेक ओबेरॉय भी शामिल थे। विवेक ओबेरॉय ने मोदी की बायॉपिक में नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है। विवेक ने ट्विटर पर पीएम मोदी को शुभकामनायें देते हुए उन्‍होंने गलती से सलमान खान की फिल्‍म 'भारत' का भी प्रमोशन कर दिया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनका मजाक बन रहा है। आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय किसी न किसी वजह से आजकल सुर्खियों में बनें हुए हैं। अभी हाल ही में विवेक ने अपने एक पोस्ट से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा कर रख दिया था, जिसमें उन्होंने एक मीम शेयर करके सलमान खान और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड एश्वर्या राय के खिलाफ निशाना साधा था। पोस्ट पर काफी विवाद होने के बाद विवेक ने उस पोस्ट को डिलीट कर सभी से मांफी भी मांगी थीं।

अब क्‍या किया है विवेक ओबेरॉय ने

अब क्‍या किया है विवेक ओबेरॉय ने

विवेक ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिनमें मोदी उनके साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के जरिए विवेक ने नरेद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए बधाईयां दी थी। इस तस्वीर पर विवेक ने लिखा, 'मुझे खुशी है कि, आज मोदी भाई के शपथ समारोह का हिस्सा बनने का मौका मिला। उनका गुजरात के सीएम से लेकर भारत (#Bharat) के पीएम तक का सफर वाकई शानदार है। मैं इस छोटे से इतिहास का हिस्सा बन कर खुद पर गर्व महसूस कर रहा हूं।'

सलमान की फिल्‍म भारत का हो गया प्रमोशन

सलमान की फिल्‍म भारत का हो गया प्रमोशन

इस ट्वीट को करते हुए विवेक को नहीं पता था कि उन्होंने गलती से सलमान खान की 'भारत' को प्रमोट कर दिया क्योंकि उन्होंने अपने ट्वीट में #Bharat का इस्तेमाल किया। उन्‍होंने भारत को भी हैशटैग के साथ लिखा जिसके चलते सलमान की फिल्‍म भारत का हैशटैग बन गया। उन्‍हें ट्रोल किया जाने लगा। अपनी इस गलती को सुधारते हुए विवेक ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया और नई पोस्ट शेयर की।

विवेक की फिल्‍म भी रही थी विवादों में

ट्वीट्स के अलावा विवेक की पीएम मोदी बायोपिक भी सुर्खियों में रही थी। पहले फिल्म लोकसभा चुनाव की शुरुआत में रिलीज होने वाली थी लेकिन विपक्ष के ऐतराज जताने पर चुनाव आयोग ने फिल्म को लोकसभा चुनाव के बाद रिलीज करने का आदेश दिया था।

Read Also- पति का सिर काट थाने ले गई पत्‍नी, हत्‍या की वजह जानकर सन्‍न रह गई पुलिसRead Also- पति का सिर काट थाने ले गई पत्‍नी, हत्‍या की वजह जानकर सन्‍न रह गई पुलिस

English summary
Vivek Oberoi once again promotes Salman Khan’s film Bharat on Twitter, deletes hashtag latter.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X