• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Actor Viraf Patel: अपनी शादी का फंड कोरोना मरीजों के लिए किया दान, फिर की कोर्ट मैरिज

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 7 मई: कोरोना की दूसरी लहर में बॉलीवुड के कई सितारें लोगों की तरह-तरह से मदद कर रहे हैं। वहीं एक्‍टर विराफ पटेल के कोविड पेसेंट के लिए जो किया वो करना सबके लिए आसान नहीं होता।

viraf

हर किसी की जिंदगी के खास मौकों में उसकी शादी सबसे खास होती है। हर कोई अपनी शादी धूमधाम से करने का अरमान संजोए रहता है। ऐसे ही अरमान विराफ पटेल ने भी संजोए थे लेकिन कोरोना मरीजों की मजबूरी और लाचारी देखकर उनका दिल पसीज गया और उन्‍होंने अपनी शादी पर खर्च होने वाले सारी धनराशि कोरोना मरीजों के इलाज के लिए दे दी। इसके बाद कोर्ट में जाकर उन्‍होंने अपनी मंगेतर सलोनी खन्‍ना से सिंपल रजिस्‍टर्ड मैरिज कर ली।

अभिनेता विराफ पटेल और उनकी मंगेतर सलोनी खन्ना ने एक शानदार शादी करने की योजना बनाई थी, लेकिन महामारी के कारण उन्होंने अपनी योजना बदल दी। इसलिए जोड़े ने 6 मई को बांद्रा कोर्ट में एक सादे समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। नामकरण सीरियल के अभिनेता ने खुलासा किया कि वे पिछले साल लॉकडाउन से पहले अपनी शादी की योजना बना रहे थे और चीजों स्थिति सामान्‍य होने का इंतजार कर रहे थे।

Twitter से आउट हुईं कंगना रनौत तो स्वदेशी Koo App ने किया स्वागत, फाउंडर ने कहा- इसे अपना ही घर समझेंTwitter से आउट हुईं कंगना रनौत तो स्वदेशी Koo App ने किया स्वागत, फाउंडर ने कहा- इसे अपना ही घर समझें

विराफ पटेल ने कहा हम शादी के मई महीने का इंतजार कर रहे थे लेकिन फिर कोरोना की दूसरी लहर ने हमें अचंभित कर दिया। जैसे-जैसे स्थिति खराब होती गई तो हमने ये फैसला किया और हमने शादी को लेकर जो प्‍लानिंग की थी उसे कैंसिल कर दिया और कोर्ट में शादी करने का फैसला किया। हमारे इस फैसले से दोनों परिवार निराश थे और शुरू में दिल टूट गया था लेकिन उन्होंने इस नेक काम में हमारा साथ दिया। वे अंततः सहमत थे कि यह घर पर रहने के लिए समझदार था और हमें आगे जाने के लिए आशीर्वाद दिया। शायद उन्होंने महसूस किया कि जीवन पर चलना चाहिए और जश्न मनाने के लिए हमारे सामने पूरा जीवन है। उन्होंने ऐसे समय में हमारी ग्रेंड शादी वास्तव में मायने नहीं रखती है हमसे ज्‍यादा जरूरत इन पैसों की कोरोना मरीजों को जरूरत है।

https://www.filmibeat.com/photos/naina-ganguly-56963.html?src=hi-oi

English summary
Actor Viraf Patel donated his wedding fund to Corona patients and donated it to the court.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X