• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नुसरत जहां के 'दुर्गा अवतार' को देखकर भड़के कट्टरपंथी, सोशल मीडिया पर दी 'जान से मारने की धमकी'

|

कोलकाता। टीएमएसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं, वजह है उनकी Instagram पोस्ट, दरअसल हाल ही में नुसरत ने एक नया फोटो शूट कराया, जिसमें वो 'मां दुर्गा' के अवतार में नजर आ रही हैं, नुसरत ने खुद अपनी तस्वीरें शेयर की है लेकिन नुसरत के इस रूप को देखकर कुछ कट्टरपंथी नाराज हो गए और उन्होंने खुले आम नुसरत को धमकियां देना शुरू कर दिया, जिसके बाद टीएमसी सांसद की ओर से आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई गई है, वो खुद अभी लंदन में हैं, ऐसे में विदेश मंत्रालय और बंगाल सरकार से सुरक्षा मांगी गई है।

नुसरत जहां को 'देवी दुर्गा' अवतार में देखकर भड़के लोग

नुसरत जहां को 'देवी दुर्गा' अवतार में देखकर भड़के लोग

कुछ लोग तो नुसरत को जान से मारने तक की बात कर रहे हैं, मालूम हो कि तस्वीर में नुसरत जहां हाथ में त्रिशूल पकड़े 'मां दुर्गा' के रूप में नजर आ रही हैं। एक यूजर ने नुसरत के फोटो पर कमेंट करते हुए धमकी भरे लहजे में कहा, तुम्हारी मौत का समय नजदीक आ गया है,अल्लाह से डरो, क्या तुम अपना शरीर ढककर नहीं रख सकती हो छी छी छी। तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि नुसरत, ये तुमने सही नहीं किया, तो वहीं खुले आम कुछ लोगों ने लिखा कि तुम्हारी मौत का वक्त आ गया है नुसरत।

सीएम ममता बनर्जी की कोई प्रतिक्रिया नहीं

फिलहाल इस मसले पर अभी तक टीएमसी और सीएम ममता बनर्जी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, मालूम हो कि नुसरत जहां ने 17 नवंबर को महालया के मौके पर दुर्गावतार की ये तस्वीरें शेयर की थीं, मान्यता है, कि महालया के दिन ही मां दुर्गा कैलाश पर्वत से पृथ्वी पर आती हैं। आपको बता दें कि नुसरत अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्वास्तिक संकेत' की शूटिंग के लिए रविवार को लंदन के लिए रवाना हो गई हैं।

यह पढ़ें: फैन ने शेयर किया सुशांत के अंतिम संस्कार का वीडियो, अंकिता लोखंडे का फूटा गुस्सा, कहा- 'तुरंत डिलीट करो'

लोगों ने कहा- 'अल्लाह से डरो'

लोगों ने कहा- 'अल्लाह से डरो'

मालूम हो कि ये पहली बार नहीं है जब नुसरत पर लोगों ने इस तरह का निशाना साधा है, इससे पहले भी वो कई बार धर्म को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं, फिल्मों की दुनिया से राजनीति में आईं टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के कारोबारी निखिल जैन से 19 जून 2019 को टर्की के बोडरम सिटी में शादी की थी।

नुसरत के खिलाफ फतवा भी जारी हुआ था

लेकिन जब से उन्होंने शादी की है तब से ही वो लोगों के निशाने पर हैं, दरअसल नुसरत मुस्लिम हैं और उन्होंने जैन रीति-रिवाज से शादी की थी, नुसरत जब संसद में सांसद के तौर पर शपथ के लिए पहुंची थीं तो उन्होंने मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहन रखा था। इसे लेकर भी मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उन पर निशाना साधा था। सिंदूर लगाने को लेकर मौलवियों ने नुसरत के खिलाफ फतवा भी जारी किया था।

'मैं जन्म से मुसलमान रही हूं और अब भी मुसलमान हूं'

'मैं जन्म से मुसलमान रही हूं और अब भी मुसलमान हूं'

अपने खिलाफ फतवा जारी होने की खबरों पर नुसरत जहां ने कहा था, 'मैं उन बातों पर ध्यान नहीं देती जो निराधार हैं, मैं अपना धर्म जानती हूं, मैं जन्म से मुसलमान रही हूं और अब भी मुसलमान हूं। यह विश्वास की बात है। आपको इसे अपने दिल में महसूस करना होगा और दिमाग में नहीं।' निखिल जैन की बात करें तो वे पेशे से एंटरप्रेन्योर हैं और टेक्सटाइल बिजनेस चलाते हैं।

यह पढ़ें: IPL 2012: RCB की जीत पर खुश अनुष्का शर्मा ने कहा- 'गर्भवती महिला के लिए बहुत अधिक रोमांचक खेल था'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bengali actor and Trinamool Congress MP Nusrat Jahan has received death threats on social media after she posted a picture posing as Goddess Durga.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X