• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इसी साल नवंबर में शादी करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, परिवार के करीबी ने किया खुलासा

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित फ्लैट में खुदकुशी कर ली। सुशांत ने अचानक से इतना बड़ा कदम उठा लिया, जिसका किसी को कई अंदाजा नहीं था। परिवार के लोग गहरे सहमे में है। उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा है। सुशांत के पिता अवाक है, वो कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है। वहीं सुशांत के एक करीबी रिश्तेजदार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो इसी साल नवंबर में सुशांत की शादी होने वाली थी। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि शादी किससे होने वाली है।

सुशांत सिंह राजपूत: 'दफन से पहले नब्ज जांच लेना साहब, कलाकार उम्दा है कहीं किरदार में न हो'सुशांत सिंह राजपूत: 'दफन से पहले नब्ज जांच लेना साहब, कलाकार उम्दा है कहीं किरदार में न हो'

 नवंबर में होने वाली थी सुशांत सिंह राजपूत की शादी

नवंबर में होने वाली थी सुशांत सिंह राजपूत की शादी

सुशांत सिंह राजपूत के पिता अपने रिश्तेदारों से मेलजोल बढ़ाकर रखते हैं। जब सुशांत के खुदकुशी की खबर उनके गांव तक पहुंची तो सबका रो-रोकर बुरा हाल था। बिहार के पूर्णियां जिले के मालडीहा गांल के रहने वाले सुशांत के रिश्तेदार उनकी मौत से सन्न हैं। उनके चचेरे भाई ने मीडिया से बात करते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया। सुशांत के चचेरे भाई पन्ना सिंह ने कहा कि इसी साल नवंबर में सुशांत सिंह राजपूत की शादी होने वाली थी।

 सुशांत के पिता से मिली थी खबर

सुशांत के पिता से मिली थी खबर

पन्ना सिंह ने कहा कि पिछले हफ्ते उनकी बात सुशांत के पिताजी केके सिंह से हुई थी। उन्होंने कहा कि चाचा जी से करीब 45 मिनट तक बात हुई । उन्होंने कहा कि सुशांत की नवंबर में शादी है। मुंबई चलना है। उन्होंने तैयारी करने को कहा। पन्ना सिंह ने कहा कि उन्होंने को ऐसी बात नहीं बताई, जिससे पता चले कि वो परेशान हैं या सुशांत परेशान हो। उन्होंने कहा कि परिवार के कुछ लोग मुंबई गए हैं, फिर तय होगा कि अंतिम संस्कार कहा होना है।

6 साल रिलेशनशिप के बाद अंकिता से हुआ था ब्रेकअप

6 साल रिलेशनशिप के बाद अंकिता से हुआ था ब्रेकअप

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को उनके टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इस शो में उनकी को-स्टार अंकिता लोखंडे के साथ उनका अफेयर रहा। दोनों के बीच 6 साल तक रिलेशनशिप चला, लेकिन बाद में दोनों ने इस रिश्ते को तोड़ दिया। इसके बाद सुशांत के अफेयर की खबरे कीर्ति सेनन से भी भी लगी, लेकिन कभी इसके बारे में दोनों ने खुलकर बात नहीं की। वहीं पिछले कुछ दिनों से सुशांत और रिया चक्रबर्ती के साथ बीच रिलेशनशिप की खबरें आ रही थी। दोनों को कई बार एक साथ देखा भी गया, लेकिन दोनों ने इस बारे में कभी खुलेआम कुछ नहीं कहा। सुशांत की मौत पर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखड़े हैरान रह गई। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि सुशांत अब नहीं रहे।

English summary
Actor Sushant Singh Rajput to be Married in November, His Close Family Member revealed.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X